धौलपुर: दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी
Advertisement

धौलपुर: दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

Dholpur: धौलपुर जिले के दो अलग-अलग थाना इलाकों में दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. दोनों मामलों में पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है.

फाइल फोटो

Dholpur: धौलपुर से रेप की खबर है. जहां दो महिलाओं से रेप किया गया है. दोनों दुष्कर्म पीड़िताओं के पुलिस ने पर्चा बयान लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं. पहला रेप का मामला सरमथुरा थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़िता द्वारा थाने में दर्ज कराए गए मामले में बताया कि 10 अप्रैल को वह अपने घर में मौजूद थी.

तभी पड़ोस के गांव का रहने वाला एक युवक उसके घर में घुस आया. आरोपी ने बलपूर्वक हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता का आरोप है, आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बनाया है. वीडियो वायरल करने की धमकी देने पर पीड़िता ने सरमथुरा थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

प्रकरण को लेकर थाना प्रभारी ने बताया महिला की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. महिला के पर्चा बयान लिए जा चुके हैं,पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया. घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो चुका है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.
वहीं, दूसरा दुष्कर्म का मामला दिहौली थाना क्षेत्र का है.

दिहौली थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़िता ने बताया है कि 26 अप्रैल को वह अपने खेत पर बोरिंग मशीन की रखवाली कर रही थी. इसी दौरान दूसरे गांव के एक युवक ने आकर उससे बोरिंग का सामान उठवाने के लिए कहा था. इसी दौरान आरोपी बोरिंग से आगे महिला को खींचकर ले गया. जहां उसने पीड़िता को अकेला देख दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जान से मारने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

पीड़िता ने परिजनों को साथ लेकर दिहोली पुलिस थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. मामले को लेकर दिहोली थाना प्रभारी ने बताया महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीबद्ध किया है.

उन्होंने बताया घटना के बाद आरोपी गांव से फरार है. पुलिस टीम गठित कर आरोपी के संबंधित ठिकानों पर भेजी गई है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत बोलें- मैं डॉक्टर बनना चाहता था

 

Trending news