ट्रांसफर खुलवाने के लिये टीचर्स काट रहे MLA के चक्कर, गहलोत सरकार पर लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201246

ट्रांसफर खुलवाने के लिये टीचर्स काट रहे MLA के चक्कर, गहलोत सरकार पर लगाया ये आरोप

राजस्थान संयुक्त शिक्षक मंच के बैनर तले मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया. शिक्षक मंच के पदाधिकारी चन्द्रभान चौधरी व लोकेंद्र कंसना ने अपने संयुक्त बयान में बताया कि तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानान्तरण आवेदन लिए हुए 9 माह से अधिक समय हो गया.

राजस्थान संयुक्त शिक्षक मंच के बैनर तले मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया.

राजाखेड़ा:  धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा में राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा को अनेक शिक्षकों ने राजस्थान संयुक्त शिक्षक मंच के बैनर तले मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया. शिक्षक मंच के पदाधिकारी चन्द्रभान चौधरी व लोकेंद्र कंसना ने अपने संयुक्त बयान में बताया कि तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानान्तरण आवेदन लिए हुए 9 माह से अधिक समय हो गया. सरकार ने जल्दबाजी में स्थानान्तरण आवेदन तो ले लिए. राज्य सरकार अब तबादला नीति का बहाना बनाकर स्थानान्तरण नहीं कर रही है. तृतीय श्रेणी के सैंकड़ों शिक्षक जयपुर में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. स्थानान्तरण नीति में चल रही कार्य की धीमी गति से शिक्षक परेशान हो रहे हैं. तृतीय श्रेणी शिक्षकों के विभिन्न शिक्षक समूह में विधायकों के आवासों पर पहुंचकर अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- GT vs RR Final Live: ओपनर जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर मौजूद, दे रहे अच्छी शुरूआत

इसी सिलसिले में राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा को शिक्षकों ने राजस्थान संयुक्त शिक्षक मंच के बैनर तले मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया और बताया कि सरकार की स्थानान्तरण संबंधी ढुलमुल नीति के कारण हजारों शिक्षकों में भारी आक्रोश है । पिछले 4 सालों से शिक्षक स्थानान्तरण का इंतजार कर रहे हैं. हजारों शिक्षक वर्षों से अपने घरों से दूर है ज्ञापन में विधायक से मांग की गई की वह इस समस्या का निराकरण कराए. स्थानान्तरण नहीं करने पर शिक्षकों ने पुन: जयपुर आंदोलन की चेतावनी दी है. इस अवसर पर लोकेन्द्र कंसाना,रविन्द्र कंसाना, अजीत सिंह,जीतेंद्र शर्मा ,भरत मडोना, दिगम्बर गुर्जर,सोनू बघेला,मनोज गुर्जर उपस्थिति थे.

रिपोर्टर-भानु शर्मा

Trending news