ट्रॉली अलग होने पर ट्रैक्टर पलटा, 1 की हुई मौत, ट्रॉली में बैठे थे 10 से 12 लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258042

ट्रॉली अलग होने पर ट्रैक्टर पलटा, 1 की हुई मौत, ट्रॉली में बैठे थे 10 से 12 लोग

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा के मनिया थाना क्षेत्र में विरोंधा जाटोली रोड पर रावतपुरा गांव के पास आज गुरुवार को ट्रैक्टर पलट जाने से ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

ट्रैक्टर पलट जाने से ड्राइवर की मौत.

Rajakhera: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा के मनिया थाना क्षेत्र में विरोंधा जाटोली रोड पर रावतपुरा गांव के पास आज गुरुवार को ट्रैक्टर पलट जाने से ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के दौरान ट्रैक्टर के पीछे लगी ट्रॉली में बैठे सभी यात्री सुरक्षित बच गए.

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से मनिया अस्पताल पहुंचाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर परिजन उनको इलाज के लिए आगरा ले गए, जहां इलाज के दौरान ड्राइवर की मौत हो गई.

एएसआई सुरेश चंद ने बताया कि ट्रैक्टर में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के बराला गांव के रहने वाले थे, जो बीलपुर कुथियाना गांव में किसी रिश्तेदार की तेरहवीं में शामिल होने जा रहे थे. रास्ते में जाटोली और विरोंधा के बीच मोड़ पर ट्रैक्टर और ट्रॉली का संपर्क टूट गया.

इस दौरान ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया. ट्रॉली के अलग हो जाने से उसमें बैठे लोग सुरक्षित बच गए, जबकि ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर राकेश पुत्र जनक और साथ में बैठा बंटी पुत्र बदन सिंह ट्रैक्टर के नीचे दब गए.

ये भी पढ़ें- Rudrabishek In Sawan 2022: सावन में रुद्राभिषेक के 18 चमत्कारिक फायदे, दूर होगी जीवन की हर मुसीबत

लोगों की मदद से घायलों को ट्रैक्टर के नीचे से निकालकर मनियां अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों की हालत गंभीर होने पर परिजन दोनों को आगरा ले गए, जहां इलाज के दौरान राकेश की मौत हो गई.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Trending news