पत्नी से परेशान होकर पति मांग रहा इच्छा मृत्यु, पत्र लिख बताई अपनी आपबीती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231294

पत्नी से परेशान होकर पति मांग रहा इच्छा मृत्यु, पत्र लिख बताई अपनी आपबीती

उक्त मामले को लेकर उसने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है और दूसरी और अध्यापक की पत्नी द्वारा भी अध्यापक के खिलाफ बाजार में मारपीट करने और गाली गलौज करने का आरोप दर्ज कराया गया है. 

पत्नी से परेशान होकर पति मांग रहा इच्छा मृत्यु

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बिजौली में व्याख्याता के पद पर तैनात एक अध्यापक ने अपनी पत्नी से तंग आकर गृह क्लेश और अन्य कारणों के चलते समाज और सरकार से इंसाफ नहीं मिलने पर इच्छा मृत्यु की मांग की है. अध्यापक का आरोप है कि बाजार में जाते समय उसकी पत्नी और ससुरालीजनों ने उस पर हमला भी किया है. 

यह भी पढे़ं- ऑनलाइन कार का सौदा पड़ा महंगा, भरतपुर से धौलपुर बुला दिया घटना को अंजाम

उक्त मामले को लेकर उसने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है. दूसरी और अध्यापक की पत्नी द्वारा भी अध्यापक के खिलाफ बाजार में मारपीट करने और गाली गलौज करने का आरोप दर्ज कराया गया है. मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि बाड़ी कस्बे के मलक पाड़ा निवासी महिला कीर्ति गर्ग पुत्री अशोक कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह बाजार आई तो उसका पति शिव कुमार सिंघल उसके पास आया और गाली गलौज देते हुए मारपीट करने लगा. 

बड़ी मुश्किल से बाजार के लोगों ने उसे बचाया।जिसको लेकर धारा 341, 323, 354 और 506 आईपीसी में मामला दर्ज किया गया है. वहीं दूसरी तरफ कंट्रोल रूम से फोन आया कि बाजार में कोई झगड़ा हुआ है. इस पर मौके पर जाकर देखा तो अध्यापक शिव कुमार सिंघल बाजार में अपनी दो बेटियों के साथ खड़े हुए थे, जिनके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे और शरीर पर चोट आई थी.

घटना को लेकर पीड़ित शिवकुमार सिंगल पुत्र रामबाबू सिंगल ने मामला दर्ज कराया कि उसकी पत्नी कीर्ति और साले अंशुल गर्ग, ससुर अशोक गर्ग सहित कुछ अन्य लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला किया और धारदार हथियार से वार किए हैं, जिसमें उसके शरीर पर चोटें आई है. ऐसे में धारा 341, 323 और 34 आईपीसी में मामला दर्ज करते हुए अध्यापक का मेडिकल कराया है. मामले की जांच चल रही है.

आपको बता दें कि पति-पत्नी के बीच का यह झगड़ा है जो पिछले 2 वर्ष से चल रहा है. 2 वर्ष से जारी झगड़े को लेकर अध्यापक शिवकुमार सिंघल अपनी दो बेटियों सहित राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम इच्छा मृत्यु की मांग करते हुए पत्र लिख चुका है. उसका आरोप है कि उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news