बाड़ी में अनियंत्रित बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर,बाइक सवार चार लोगो में से दो की मौत
Advertisement

बाड़ी में अनियंत्रित बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर,बाइक सवार चार लोगो में से दो की मौत

धौलपुर जिले के बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड पर गोवर्धन पूजा के दिन बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. दिन में एक से दो बजे के बीच पल्सर बाइक पर सवार होकर आ रहे चार लोगो को एक बोलेरो गाड़ी ने कुचल दिया.

बाड़ी में अनियंत्रित बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर,बाइक सवार चार लोगो में से दो की मौत

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड पर गोवर्धन पूजा के दिन बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. दिन में एक से दो बजे के बीच पल्सर बाइक पर सवार होकर आ रहे चार लोगो को एक बोलेरो गाड़ी ने कुचल दिया. दुर्घटना में किसी के भी हेलमेट नहीं लगा होने और एक्सीडेंट बड़ा होने के चलते 2 लोगों की मोके पर ही मौत हो गई वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिनको उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच सभी घायलों को बाड़ी अस्पताल पहुचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया है वहीं मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस द्वारा घटना के शिकार हुए लोगों के परिजनों और रिश्तेदारों को सूचना दी गई है.

कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच मामले की पूरी तहकीकात की जा रही है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार 4 लोग पल्सर गाड़ी पर सवार थे. जो बसेड़ी से बाड़ी की ओर आ रहे थे. इस दौरान बोलेरो ने उन्हें टक्कर मारी है.घटना कृषि उपज मंडी के पास की बताई जा रही है.

इनकी हुई मौत,यह हुए घायल
दुर्घटना में पवन पुत्र राजेंद्र परमार निवासी अब्दलपुर थाना कंचनपुर और विमल उर्फ बीपी पुत्र कम्पोटर सिंह परिहार निवासी पिदावली थाना कंचनपुर की मौत हुई है. वही मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के गणेशपुरा थाना निवासी संजय पुत्र केशव सिकरवार और बंटी तोमर पुत्र धनीराम निवासी महुआ खेड़ा थाना कंचनपुर दुर्घटना में गंभीर घायल हैं. जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक को पुलिस ने जप्त कर लिया है वहीं बोलेरो और चालक की तलाश की जा रही है.

चारों में क्या था कनेक्शन

पल्सर बाइक पर सवार यह चारो लोग एक दूसरे के रिश्तेदार और दोस्त बताए गए हैं. बंटी तोमर का मुरैना निवासी संजय सिकरवार से साडू का रिश्ता था. वही पवन और विमल इनके दोस्त बताये गए है जो धन्नूपुरा में अपनी ससुराल में रह रहे बंटी से मिलने गए थे और वहां से चारों बाड़ी आ रहे थे. की मंडी कमेटी के पास दुर्घटना का शिकार हो गए.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें..

शर्मनाक! दो मजदूरों ने युवक के गुदा में डाला प्रेशर पाइप, गुदा फटने से मौत, मामला दर्ज

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

Trending news