जोधपुर गैंगरेप कांड को लेकर ABVP ने किया प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग
Advertisement

जोधपुर गैंगरेप कांड को लेकर ABVP ने किया प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Barmer News : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सड़कों पर उतरी और कलेक्ट्रेट के आगे प्रदर्शन कर रेप करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की और जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा

जोधपुर गैंगरेप कांड को लेकर ABVP ने किया प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Barmer News : जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय ओल्ड कैंपस में नाबालिक के साथ हुई गैंगरेप की घटना को लेकर बाड़मेर जिला मुख्यालय पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सड़कों पर उतरी और कलेक्ट्रेट के आगे प्रदर्शन कर रेप करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की और जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. और आक्रोशित एबीवीपी के छात्र पुलिस से भी भिड़ गए जबरदस्ती कलेक्ट्रेट कार्यालय में घुसने का प्रयास किया.

15 जुलाई की रात्रि को जेएनवीयू जोधपुर पुराना परिसर में नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप जैसी दरिंदगी की घटना उसके बाद डीसीपी द्वारा आरोपियों का संबंध अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से होने का बयान के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लगातार आक्रोशित है और सोमवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर एबीवीपी के छात्र छात्राओं ने कलेक्ट्रेट के आगे जमकर प्रदर्शन किया और जेएनवीयू प्रशासन व प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

 

वहीं जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की साथ ही जोधपुर डीसीपी अमृता दुल्हन द्वारा आरोपियों का संबंध बिना तथ्य के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के होने के बयान को लेकर एबीवीपी ने माफी मांगने की मांग की है. इस दौरान कलेक्ट्रेट कार्यालय में घुसने के प्रयास को लेकर पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक भोम सिंह सुंदर ने बताया कि राजस्थान में चुनावी वर्ष के चलते गहलोत सरकार बिगड़ती कानून व्यवस्था व अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए लगातार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर इस तरीके से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पर आरोप लगा रही है अगर समय रहते डीसीपी द्वारा अपने बयान का खंडन कर माफी नहीं मांगी गई तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरे प्रदेश भर में आंदोलन करेगी.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

Trending news