Aspur: 14 फरवरी को बेणेश्वर में महिला सम्मेलन में भाग लेंगी राष्ट्रपति, लखपति दीदी योजना के तहत महिलाओं से करेंगी मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2091740

Aspur: 14 फरवरी को बेणेश्वर में महिला सम्मेलन में भाग लेंगी राष्ट्रपति, लखपति दीदी योजना के तहत महिलाओं से करेंगी मुलाकात

Dungarpur News: देश की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू का 14 फरवरी को डूंगरपुर जिले का दौरा प्रस्तावित है. राष्ट्रपति के दौरे को लेकर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह व एसपी कुंदन कवरिया  ने शुक्रवार को बेणेश्वर में अधिकारियो की बैठक ली.

Baneshwar

Dungarpur News: देश की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू का 14 फरवरी को डूंगरपुर जिले का दौरा प्रस्तावित है. राष्ट्रपति मुर्मू डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर में राजिविका की ओर से लखपति दीदी योजना के तहत महिला सम्मेलन में भाग लेंगी वही मंदिरों में दर्शन का भी कार्यक्रम है. इधर, राष्ट्रपति के दौरे को लेकर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह व एसपी कुंदन कवरिया  ने शुक्रवार को बेणेश्वर में अधिकारियो की बैठक ली और तैयारियो को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

 राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू का 14 फरवरी को डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर धाम आ सकती है. जहा वे राजिविका की ओर से लखपति दीदी योजना के तहत महिला सम्मेलन में भाग लेंगी वही मंदिरों में दर्शन का भी कार्यक्रम है. इधर, राष्ट्रपति के संभावित दौरे को लेकर डूंगरपुर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. जिसके तहत डूंगरपुर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, एसपी कुंदन कवरिया एडीएम कुलराज मीणा, जिला परिषद सीईओ गितेश्री मालवीय बेणेश्वर धाम पहुंचे. जहां पर कलेक्टर ने विभागीय अधिकारियो की बैठक लेकर राष्ट्रपति के दौरे की तैयारियो पर चर्चा की और उपस्थित सभी विभागों के अधिकारीयो को पोटोकॉल के अनुसार 10 फ़रवरी तक सभी तैयारिया पूर्ण करने के निर्देश दिए.

 बैठक में कलेक्टर ने हेलीपेड, कार्यक्रम स्थल और मंदिर परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के साथ अन्य व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियो को निर्देश दिए. इधर, बैठक के बाद कलेक्टर व एसपी ने दौरे को लेकर बेणेश्वर धाम का जायजा भी लिया.  वही मंदिर में देव दर्शन भी किये.

ये भी पढ़ें- Education Minister on valentine day: वेलेंटाइन-डे को लेकर शिक्षामंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान, बोले- फैल रही फूहड़ता..

Trending news