चौरासी: बाइक व ट्रैक्टर की हुई टक्कर, तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306895

चौरासी: बाइक व ट्रैक्टर की हुई टक्कर, तीन घायल

जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के पीठ रोड़ पर एक बाइक व ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए.

हादसे में टूटी बाइक

Dungarpur: जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के पीठ रोड़ पर एक बाइक व ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायलों को सीमलवाडा अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाने के बाद डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है.

धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि ढेबरा(कुआँ) गांव निवासी पर्वत पिता ईश्वरलाल वादी, राहुल पिता राजेन्द्र वादी और महेंद्र पिता मंगला वादी बाइक पर पीठ से सीमलवाडा की तरफ आ रहें थे. इस दौरान पीठ मार्ग पर एक ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, हादसे में पर्वत व राहुल के पैर में फ्रेक्चर हो गया, वहीं महेंद्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

घटना की सुचना पर सीमलवाडा पुलिस चौकी से एएसआई गोविन्द सिंह और कांस्टेबल अरविन्द कटारा मौके पर पहुंचे और तीनो घायलों को 108 एम्बुलेंस से सीमलवाडा अस्पताल पहुँचाया.जहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया, वही गंभीर स्थिति होने से तीनो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीमलवाडा से डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. पुलिस ने घायलों के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अज्ञात ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है.
Reporter - Akhikesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- क्या सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीत लिया शहनाज गिल का दिल, आ रही डेटिंग की खबरें

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

Trending news