सागवाड़ा नगरपालिका का कार्यालय शिफ्ट होने पर भाजपा पार्षदों ने लगाया पद के दुरूपयोग का आरोप
Advertisement

सागवाड़ा नगरपालिका का कार्यालय शिफ्ट होने पर भाजपा पार्षदों ने लगाया पद के दुरूपयोग का आरोप

सांसद कटारा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के बोर्ड और नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने इसकी कोई जानकारी भाजपा पार्षदों को नहीं दी और न ही उनकी कोई सहमती ली गई.

भाजपा पार्षदों ने लगाया पद के दुरूपयोग का आरोप

Sagwara: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा नगरपालिका का कार्यालय पालिका चेयरमैन के बड़े भाई के कांप्लेक्स में शिफ्ट किया जा रहा है. पालिका बोर्ड और अध्यक्ष के इस निर्णय का भाजपा पार्षदों ने विरोध जताया है. वहीं भाजपा पार्षदों ने नगरपालिका के अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया पर मनमानी करने और पद का दुरूपयोग का आरोप लगाया है. इधर भाजपा पार्षदों ने सांसद के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर कार्रवाई मांग की और अपना विरोध जताया है.

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर में घर की रजिस्ट्री करवाने के नाम पर हड़पे 40 लाख रुपए, पति-पत्नी करते थे ऐसे कांड

डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा नगपालिका के भाजपा पार्षदों ने कांग्रेस बोर्ड और नगरपालिका के अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया पर पालिका कार्यालय को उनके बड़े भाई के कांप्लेक्स में शिफ्ट करने पर मनमानी करने और पद के दुरुपयोग का आरोप लगाए है. वहीं सागवाड़ा नगरपालिका के भाजपा पार्षदों ने सांसद कनकमल कटारा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए अपना विरोध जताया है. 

सांसद कनकमल कटारा ने बताया कि सागवाड़ा नगरपालिका का कार्यालय शहर के बीचो-बीच स्थित है. वहीं करीब 100 साल पुराना पालिका का भवन है. सांसद कटारा ने आरोप लगाते हुए कहा कि सागवाड़ा नगरपालिका के कांग्रेस बोर्ड और अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने मनमानी करते हुए नगरपालिका के कार्यालय को अन्यत्र शिफ्ट करने और पालिका के भवन को तोड़कर वहां पर मोल बनाने का निर्णय किया. वहीं इसी निर्णय के तहत नियम विरुद्ध सागवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष अपने बड़े भाई जो की कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी है उनके कांप्लेक्स में नगरपालिका के कार्यालय को शिफ्ट करने में लगे हैं. 

सांसद कटारा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के बोर्ड और नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने इसकी कोई जानकारी भाजपा पार्षदों को नहीं दी और न ही उनकी कोई सहमती ली गई. उन्होंने कहा कि पुरे मामले में नगरपालिका के कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया की मनमानी साफ-साफ झलक रही है. 

ऐसे में सभी भाजपा पार्षद आज सांसद कनकमल कटारा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचे और भाजपा पार्षदों ने सांसद के साथ जिला कलेक्टर से मुलाकात की और मामले की जानकारी देते हुए ज्ञापन सौंपा. इधर ज्ञापन में भाजपा पार्षदों ने मामले में पद का दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news