चौरासी के दरियाटी में चिखली ब्लॉक कांग्रेस का सम्मेलन, इन मुद्दों पर हुई खास चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219648

चौरासी के दरियाटी में चिखली ब्लॉक कांग्रेस का सम्मेलन, इन मुद्दों पर हुई खास चर्चा

कांग्रेस के जिला निवर्तमान अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरा विरोध करने से पार्टी मजबूत नहीं होगी बल्कि बीटीपी और बीजेपी के खिलाफ बोलने से पार्टी मजबूत होगी.

चौरासी के दरियाटी में चिखली ब्लॉक कांग्रेस का सम्मेलन, इन मुद्दों पर हुई खास चर्चा

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के चिखली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन दरियाटी में आयोजित हुआ. सम्मेलन में पार्टी को मजबूत करने को लेकर चर्चा हुई. 

वहीं, इस दौरान कांग्रेस के जिला निवर्तमान अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरा विरोध करने से पार्टी मजबूत नहीं होगी बल्कि बीटीपी और बीजेपी के खिलाफ बोलने से पार्टी मजबूत होगी.

यह भी पढे़ं- Weather Today: राजस्थान में प्री-मानसून से बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिली निजात

डूंगरपुर जिले के दरियाटी गांव में चिखली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से ब्लॉक स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ. सम्मेलन के मुख्य अतिथि कांग्रेस के निवर्तमान जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया रहे. वहीं, अध्यक्षता पूर्व प्रधान महेंद्र बरजोड़ और असरार अहमद, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रियकांत पड्या, कृष्णपालसिंह, भरत नागदा, पुरषोत्तम पाटीदार, गजेंद्रसिंह खरोडिया, पूर्व प्रधान मणिलाल ननोमा विशिष्ट अथिति रहे. सम्मेलन में सबसे पहले चिखली पंचायत समिति के पूर्व प्रधान महेंद्र बरजोड को गुजरात के देवगढ़ बारिया का कांग्रेस पर्यवेक्षक बनाने पर उनका अभिनंदन किया गया. इसके बाद कांग्रेसी नेताओं को सम्मेलन को संबोधित किया. 

क्या बोले निवर्तमान जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया 
अपने संबोधन में निवर्तमान जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने कहा कि कांग्रेस संगठन ने ही किसी को सांसद, विधायक, प्रधान बनाया है. उन्होंने राज्यसभा चुनाव में उनकी दावेदारी पर विरोध करने वाले विरोधियो को निशाना साधते हुए कहा कि मेरा विरोध करने से पार्टी मजबूत नहीं होगी बल्कि बीटीपी और बीजेपी के खिलाफ बोलने से पार्टी मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि मनभेद हो सकते हैं लेकिन उन मनभेदों को पार्टी की जाजम पर बैठकर निपटाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति विशेष का दिल्ली या जयपुर जाकर शिकायत करने से पार्टी का नुकसान होना है. पार्टी के विरोध करना उचित नहीं है. बल्कि पार्टी वे समक्ष बात रखना सही है. 

इधर इस मौके पर उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं से आपसी गुटबाजी को भुलाते हुए पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करने का आव्हान किया. इस मौके पर अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भी सम्मेलन को संबोधित किया और पार्टी हित में काम करने की नसीहत कार्यकर्ताओं को दी.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- जयपुर में 4 सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, हंगामा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news