डूंगरपुर में गांव के दबंगों की दबंगई,पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765380

डूंगरपुर में गांव के दबंगों की दबंगई,पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के गामडी अहाडा फला धमलात में गांव के दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया है.दबंगो ने एक परिवार के साथ मारपीट करते हुए उनकी जमीन और घर से बेदखल करते हुए गांव से निकाल दिया है.

 

डूंगरपुर में गांव के दबंगों की दबंगई,पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार

Dungarpur: डूंगरपुर में गांव के दबंगों की दबंगई,पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार.पीड़ित परिवार पिछले 15 दिनों से अपने रिश्तेदार के यहां शरण लिए हुए है.पीड़ित परिवार ने पुलिस को रिपोर्ट को लेकर न्याय की गुहार लगाईं लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है,वहीं अब पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाईं है.

डूंगरपुर जिले के गामडी अहाडा फला धमलात का एक परिवार आज डूंगरपुर कलेक्ट्रेट पहुंचा.इस दौरान परिवार ने अपनी पीड़ा बताई.इस दौरान  फला धमलात निवासी पीडिता कोकिला ने बताया कि उसके पति के भाइयों के बीच 5 अगस्त 2022 को जमीन का बटवारा हो गया था.

इसके बाद पीड़िता के पति के भाई उसके हिस्से की जमीन पर खेती का कार्य नहीं करने देते है.उनके साथ मारपीट और गाली गलोच करते है और उनके धमका कर वहा से भगा देते है.वहीं, पीड़िता ने बताया की दबंग लोग अब उनके खेतों में खेती करने की इजाजत देने के लिए ढाई लाख रुपए की मांग कर रहे है. 

वहीं, 20 जून को आरोपियों ने उनके परिवार को जमीन व घर से निकाल दिया है.जिसके बाद 21 जून को पीड़ित परिवार ने रामसागड़ा थाने में रिपोर्ट भी दी थी.लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.वहीं,पीड़ित परिवार पिछले 15 दिन से अपने रिश्तेदारों के यहां शरण लिए हुए है.इधर पीड़ित परिवार ने कलेक्टर से मिलकर अब न्याय की गुहार लगाईं है. 

ये भी पढ़ें- धौलपुर में मूक बधिर बच्चे के साथ क्रूरता, हाथ पैर बांधकर पड़ोसी ने चिमटे से पीटा

 

Trending news