Chaurasi: किराणा की दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, 2 लाख के सामान सहित 25 हजार की नगदी की पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364195

Chaurasi: किराणा की दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, 2 लाख के सामान सहित 25 हजार की नगदी की पार

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के गड़ा वाटेश्वर में बीती रात चोरों ने एक किराने की दुकान को अपना निशाना बनाया है. चोर दुकान के पीछे की तरफ दीवार में सेंधमारी कर करीब 2 लाख का सामान और 25 हजार कैश चोरी कर ले गए. 

चोरों ने लगाई सेंध

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के गड़ा वाटेश्वर में बीती रात चोरों ने एक किराने की दुकान को अपना निशाना बनाया है. चोर दुकान के पीछे की तरफ दीवार में सेंधमारी कर करीब 2 लाख का सामान और 25 हजार कैश चोरी कर ले गए. वारदात के बाद गांव के लोगों में आक्रोश है. वहीं सीसीटीवी में भी चोर दिखाई दे रहा है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के करावाड़ा निवासी पंकज कुमार पुत्र शिवलाल कलाल ने बताया कि उसकी डूंगरपुर से सरथुना मैन रोड पर गड़ावाटेश्वर में किराने की दुकान है. कल गुरुवार शाम के समय दुकान को ताला लगाकर घर आया था और आज शुक्रवार सुबह उसे सूचना मिली की दुकान में चोरी हुई है. दुकान पर जाकर देखा तो पीछे की तरफ दीवार में सेंधमारी कर चोर अंदर घुसे. इसके बाद दुकान से करीब 2 लाख का सामान जिसमें घी, तेल, बीड़ी, पान मसाले के बोरे समेत कई छोटा-मोटा सामान चोरी कर ले गए. चोर दुकान के काउंटर में रखे करीब 25 हजार रुपये का कैश भी चोरी कर ले गए. 

यह भी पढ़ें - धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू

घटना के बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सरपंच जयंतीलाल ताबियाड़ भी मौके पर पहुंचे. सूचना पर धंबोला थाने से एएसआई अशोक कुमार आए और घटना का मौका मुआयना किया. घटना को लेकर अब पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे है. फुटेज में एक चोर दिखाई दे रहा है, जो दुकान के काउंटर से कैश और सामान चुरा रहा है. वहीं पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है, चोरी की घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news