Dungarpur news: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कामयाबी, सूने मकान में चोरी का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1649916

Dungarpur news: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कामयाबी, सूने मकान में चोरी का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur news:  फरासवाड़ा कॉलोनी में 16 दिन पहले हुई एक सूने घर में चोरी के मामले का खुलासा कोतवाली थाना पुलिस ने कर दिया है. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

   Dungarpur news: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कामयाबी, सूने मकान में चोरी का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के फरासवाड़ा कॉलोनी में 16 दिन पहले हुई एक सूने घर में चोरी के मामले का खुलासा कर दिया है. वही मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक नजदीकी कॉलोनी का रहने वाला है. आरोपी युवक ने घर सुना देखकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. डूंगरपुर जिले के कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया की 27 मार्च को शहर के फरासवाडा कॉलोनी में चोरी की वारदात हुई थी. जैनब पत्नी अकील हुसैन खेरवाड़ा वाला निवासी धनलक्ष्मी मार्केट शेखवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

ये भी पढ़ें- Sikar news: चुनाव से पहले राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी खफा, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा 

इसमें बताया की शाम के समय खाना खाने के बाद मस्जिद में गई थी. वापस एक देखा तो घर में चोरी हो गई थी. घर की अलमारी से 30 हजार कैश, डेढ़ तोला सोने का ब्रेसलेट और गोल्ड प्लेटेड घड़ी चोरी हो गई थी. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की. थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी के नेतृत्व में एसआई भुवनेश, लोकेंद्र सिंह, मगन, मोहनपाल सिंह, साइबर सेल से हेमेंद्र सिंह की टीम जांच में जुट गई. मुखबिर तंत्र और साइबर सेल से जांच में एक युवक की गतिविधियां संदिग्ध मिली. 

ये भी पढ़ें- Sawai-Madhopur news: पति की हत्या करने वाली पत्नी को न्यायालय ने सुनाई ये सजा, जानिए

पुलिस ने फरासवाड़ा निवासी 22 वर्षीय इब्राहिम उर्फ इब्बू पुत्र इश्तियाक खान पठान को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी ने चोरी की वारदात कबूल कर ली. आरोपी युवक इब्राहिम उर्फ इब्बू पार्सल बाटने का काम करता है. वह गली मोहल्लों में घूमता रहता है. धनलक्ष्मी मार्केट शेखवाड़ा में कई दिनों तक गली में देर तक बैठता था. वही सुने घरों की रेकी करता था. जैनब का घर सुना देखकर वह मौका पाकर अंदर घुस गया और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Tonk news: खनिज विभाग बना लीजधारकों पर मेहरबान, धमाकों से सहमा मालपुरा का डूंगरीकला

Trending news