डूंगरपुर में युवती ने घर में फंदा लगाकार की आत्महत्या, मौत के कारणों का नहीं हो सका खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1799277

डूंगरपुर में युवती ने घर में फंदा लगाकार की आत्महत्या, मौत के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के गामड़ी अहाड़ा गांव में एक 20 साल की युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त छात्रा घर पर अकेली थी. घटना के बाद परिवार में मातम है. वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

 

डूंगरपुर में युवती ने घर में फंदा लगाकार की आत्महत्या, मौत के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के गामड़ी अहाड़ा गांव में एक 20 साल की युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त छात्रा घर पर अकेली थी. घटना के बाद परिवार में मातम है. वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को मिली जानकारी

रामसागडा थाना पुलिस के अनुसार गणेश भगोरा निवासी गामड़ी अहाडा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. गणेश ने बताया की उसकी 20 वर्षीय बेटी सुमन भगोरा ने एक साल पहले 12वी कक्षा पास करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी. वह घर पर ही रहकर कामकाज करती थी. गणेश बिछीवाड़ा में होटल पर काम करता है. वही मां समेत बड़ी बहन और छोटा भाई गांव में किसी काम से गए थे. तीनो ही वापस घर आए तो घर पर अकेली सुमन फांसी के फंदे पर लटकी मिली. उसे फंदे पर लटका देखकर परिवार के लोग चिल्लाए. इस पर आसपास गांव के लोग इकट्ठे हो गए. 

अस्पताल लेकर पहुंचे लोग

सुमन को फंदे से उतारकर डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर रामसागडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वही पुलिस ने घटना के लेकर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. वही युवती के आत्महत्या के कारणों का पता नही चल सका है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news