Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा पाल फला डूंगर गांव में एक 17 वर्षीय किशोरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली . घटना के समय किशोरी घर में अकेली थी और घर के दरवाजे की अंदर से कुंदी लगी हुई थी. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के एएसआई अरविन्द सिंह ने बताया की माथुगामडा पाल फला डूंगर निवासी लाला पुत्र लक्ष्मण कटारा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी लीला कटारा घर पर अकेली थी. उसकी मां घास लेने के लिए खेत पर गई थी. इधर घास लेने के बाद जब लीला की मां कविता घर लौटी तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद कविता ने अपनी भतीजी को खिड़की से अन्दर भेजा और दरवाजा खुलवाया. 


यह भी पढ़ेंः बेटी को विदा करने से पहले उठी R.A.C जवान की अर्थी, सगाई से पहले हुई मौत


इधर, जब कविता घर के अन्दर घुसी तो देखा की लीला फंदे से लटकी हुई थी. जिस पर कविता के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए. फंदे से लीला को नीचे उतारा और डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 


सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश का दौर जारी, 7-8 अगस्त को इन इलाकों में ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी