Sagwara: लैपटॉप चोरी का मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539195

Sagwara: लैपटॉप चोरी का मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार

डूंगरपुर में  लैपटॉप चोरी के मामले का पुलिस ने किया खुलासा कर दिया है. मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Sagwara: लैपटॉप चोरी का मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार

Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने चितरी कस्बे में आइसर ट्रक व लैपटॉप चोरी होने के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में अंतरराज्यीय गिरोह के 19 साल के एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है. पूछताछ में ओर भी वारदातें खुलने की संभावना जताई जा रही है.

डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि एसपी राशि डोगरा डूडी की ओर से चोरी, लूट, डकैती के मामले में फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत 44 वर्षीय हुसैन पुत्र मोहम्मद हुसैन हामीदवाला बोहरा निवासी गड़ा जसराजपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया था कि तीन महीने पहले ही गुजरात से एक आइसर ट्रक खरीदा था.  

चालक सतीश माली ने 5 जनवरी को ट्रक को उसके उड़ैया मोड़ पर स्थित गोदाम पर खड़ा किया था. इधर जब वह 9 जनवरी को सिलोही की तरफ जा रहा था तो दुकान पर जाते समय गोदाम पर देखा तो उसका ट्रक गायब था. जिसके बाद 9 जनवरी को ही हुसैन ने ट्रक चोरी होने की रिपोर्ट चितरी थाने में दी थी.  इस पर थानाधिकारी गोविंद सिंह चौहान के साथ एएसआई नरेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह, लोकेश, साइबर सेल हेमेंद्र सिंह और राहुल  ने जांच शुरू की. 

इस दौरान पुलिस ने टेक्निक व मुखबिर तंत्र मजबूत करते हुए घटना के आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया. इस पर पुलिस को 19 वर्षीय नारायण पुत्र वेसात डेंडोर मीणा निवासी माला खोलड़ा पर संदेह हुआ. पुलिस ने नारायण को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने अपने गुजरात निवासी दो साथियों के साथ  ट्रक चोरी की वारदात कबूल कर ली.

वहीं अब्बासी चिखली पुत्र फखरुद्दीन बोहरा निवासी मोहम्मदियां कॉलोनी  की दुकान से भी लैपटॉप चोरी की वारदात भी कबूल कर ली है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में ओर भी वारदाते खुलने की संभावना है.वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news