Dungarpur: सागवाड़ा सरपंच संघ ने किया प्रदर्शन,सामग्री मद के भुगतान की उठाई मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1550866

Dungarpur: सागवाड़ा सरपंच संघ ने किया प्रदर्शन,सामग्री मद के भुगतान की उठाई मांग

डूंगरपुर के सागवाड़ा में सरपंच संघ ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान सामग्री मद के भुगतान की मांग उठाई गई.इस मौके पर सागवाड़ा सरपंच संघ के अध्यक्ष कैलाश रोत ने कहा कि पिछले एक साल से पंचायत समिति की पंचायतों के सामग्री मद का भुगतान नहीं हुआ है.

 

Dungarpur: सागवाड़ा सरपंच संघ ने किया प्रदर्शन,सामग्री मद के भुगतान की उठाई मांग

Sagwara: डूंगरपूर जिले के सागवाड़ा सरपंच संघ ने सागवाड़ा पंचायत समिति की पंचायतों में सामग्री मद के भुगतान की मांग को लेकर  पंचायत समिति के बाहर धरना देकर प्रदर्शन शुरू किया. इस दौरान सरपंच संघ ने पंचायत समिति के अधिकारियों व कार्मिकों पर लापरवाही की वजह से भुगतान नहीं होने का आरोप लगाया. साथ ही भुगतान नहीं होने तक कार्यों का बहिष्कार करते हुए धरना जारी रखने की चेतावनी दी है. 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष कैलाश रोत के नेतृत्व में सागवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र की पंचायतों के सरपंच पंचायत समिति कार्यालय पर एकत्रित हुए. वहीं सामग्री मद के भुगतान की मांग को लेकर पंचायत समिति के बाहर धरना देते हुए प्रदर्शन किया. इस मौके पर सरपंच संघ ने पंचायत समिति के अधिकारियों व कार्मिकों पर लापरवाही के आरोप लगाए है. 

इस मौके पर सागवाड़ा सरपंच संघ के अध्यक्ष कैलाश रोत ने कहा कि पिछले एक साल से पंचायत समिति की पंचायतों के सामग्री मद का भुगतान नहीं हुआ है. वहीं प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री ने डूंगरपुर जिले में एफटीओ पर प्रतिबंध लगा रखी थी. इधर 28 जनवरी को मंत्री ने रोक हटाते हुए एफटीओ करने के आदेश दिए थे. जिसके बाद डूंगरपुर जिले की 9 पंचायत समितियों में तो एफटीओ हो गए लेकिन सागवाड़ा पंचायत समिति के अधिकारियों व कार्मिकों ने पंचायतो के एफटीओ तैयार नहीं किये जिसके चलते सागवाड़ा पंचायत समिति की पंचायतों के एफटीओ नहीं हो पाए. 

जिसके चलते सरपंच संघ विरोध प्रदर्शन कर रहा है. इस मौके पर सरपंच संघ अध्यक्ष रोत ने भुगतान नहीं होने तक सरपंचों द्वारा अपने कार्य का बहिष्कार करते हुए धरना जारी रखने की चेतावनी दी है. 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news