Dungarpur News: चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया, बाथरूम में फिसलने से महिला की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2324353

Dungarpur News: चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया, बाथरूम में फिसलने से महिला की मौत

Dungarpur News:  डूंगरपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरी गांव में एक महिला की बाथरूम में फिसलने से मौत हो गई. महिला पिछले दो माह से अपने पीहर में रह रही थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर महिला की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है. 

dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरी गांव में एक महिला की बाथरूम में फिसलने से मौत हो गई. महिला पिछले दो माह से अपने पीहर में रह रही थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर महिला की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है. 

 

डूंगरपुर कोतवाली थाने के एसआई रमेश चंद्र ने बताया कि बोरी निवासी करण पुत्र गटू आमलिया ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन दयाली की शादी माथुगामड़ा गांव में करवाई थी. 3 माह से टीबी होने के चलते उसका इलाज चल रहा था. जिसके चलते वह पिछले 2 माह से अपने पीहर बोरी में रह रही थी. पीहर में कल दयाली बाथरूम में नहाने गई थी. इस दौरान वह फिसलकर बाथरूम में गिर गई. 

यह भी पढ़ें- कम पढ़े लिखे पति के साथ रहने में आती थी पत्नी को 'खुन्नस', रच दी मौत की दास्तां...

जिससे वह बेहोश हो गई. परिजन उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए और उसे भर्ती करवाया. इधर उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस व ससुराल पक्ष जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें डूंगरपुर की एक और बड़ी खबर-

डूंगरपुर जिले में छात्र संगठन भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा (बीपीवीएम) ने बीए थर्ड ईयर के परीक्षा परिणाम में अधिकतर छात्रों के सप्लीमेंट्री आने पर परीक्षा परिणाम पर संदेह जताया है. वहीं जांच करवाते हुए परीक्षा परिणाम में सुधार कर पुनः परिणाम जारी करने की मांग की है. मांग को लेकर छात्र नेताओं ने एसबीपी कॉलेज परिसर में रैली निकाल कर कुलपति के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा. 

थर्ड ईयर के कॉलेज विद्यार्थी भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के छात्र नेता शंकर रोत के नेतृत्व में एसबीपी कॉलेज की पार्किंग में एकत्र हुए फिर रैली के रूप में सभी प्राचार्य कक्ष तक गए. इसके बाद विद्यार्थियों ने प्राचार्य के मार्फ़त गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय (GGTU) कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया कि बीए तृतीय वर्ष का परीक्षा परिणाम जारी किया. उसमें अधिकतर विद्यार्थी के सभी विषयों के एक पेपर में पूरक आई है. इस और PTOY बता रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sawai madhopur News: सवाई माधोपुर दौरे पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर

अधिकतर विद्यार्थियों के राजनीति विज्ञान और इतिहास, भूगोल, अर्थशास्त्र, सहित अन्य विषय के एक पेपर में पूरक आया और नंबर  4 से लेकर 10 नंबर आ रहे हैं. जो तर्क संगत नहीं है. छात्र नेताओं ने मांग रखी है कि 7 दिन में इस समस्या का समाधान नहीं होता तो भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के बैनर तले विद्यार्थी आंदोलन करेंगे. वहीं बांसवाड़ा जाकर  कुलपति का घेराव भी करेंगे.

Trending news