माथुगामडा में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, तीन दिन पहले ही बड़ौदा से आया था घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1549528

माथुगामडा में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, तीन दिन पहले ही बड़ौदा से आया था घर

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय युवक घर पर अकेला था. युवक गुजरात के बड़ोदा में काम करता था तीन दिन पहले ही अपने घर आया था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

 

माथुगामडा में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, तीन दिन पहले ही बड़ौदा से आया था घर

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा गाँव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय युवक घर पर अकेला था. युवक गुजरात के बड़ोदा में काम करता था तीन दिन पहले ही अपने घर आया था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर युवक की मौत के बाद उसके दो बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के सीआई मदनलाल खटिक ने बताया कि माथुगामडा निवासी 60 वर्षीय लखमा पुत्र हकरा कटारा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में लखमा ने बताया कि उसका 25 वर्षीय बेटा राजू उर्फ़ राजेन्द्र कटारा गुजरात के बड़ोदा में ड्राइवर का काम करता है. उसकी पत्नी अपने दो बच्चो के साथ पीहर गई हुई थी. इधर तीन दिन पहले राजेन्द्र कटारा बड़ोदा से अपने घर आया था. इधर आज राजेन्द्र की पिता लखमा व उसकी माँ देवल में अपने किसी रिश्तेदार के गए हुए थे वही घर पर राजेन्द्र व उसकी बहिन किरण थे. किरण खेत पर मवेशी लेने गई थी. 

वही जब किरण वापस घर लौटी तो देखा की उसका भाई राजेन्द्र घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ था. जिस पर किरण ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी. जिस पर ग्रामीणों ने राजेन्द्र को फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आये. जहा पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सुचना पर सदर थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची. जहा पर पुलिस ने घटना की जानकारी लेंने के बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहा पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर राजेन्द्र की मौत के बाद उसके दो बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Trending news