विधायक गोपीचंद मीणा रहें क्षेत्र के दौरे पर, क्षेत्रवासियों ने बताई समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225402

विधायक गोपीचंद मीणा रहें क्षेत्र के दौरे पर, क्षेत्रवासियों ने बताई समस्याएं

 डूंगरपुर जिले के आसपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गाँवों का दौरा किया.

क्षेत्र के दौरे पर विधायक गोपीचंद मीणा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के आसपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गाँवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से बात कर उनकी समस्याओं को सुना अपने दौरे के दौरान विधायक मीणा ने फतेहपुर, गणेशपुर व गलियाना गाँव का विभागीय अधिकारियों के साथ दौरा किया. इस दौरान लोगों ने विधायक के सामने अपनी समस्याएं रखी, जिसमें लोगो ने विद्युत विभाग द्वारा बिना मापदंड के ही सड़क किनारे गलत जगहों पर लगाये गए विद्युत पोल को हटाये जाने की मांग की. क्षेत्रवासियों ने बताया कि गणेशपुर स्कूल के पास लगे पोल और फतेहपुर स्कूल के पास लगी डीपी से कई मवेशी इसकी चपेट में आने से काल का ग्रास बन चुकें हैं. लोगों ने दोनों स्कूलों के पास लगे पोल व डीपी से बच्चों के साथ बड़ा हादसा होने की आशंका जताई. 

यह भी पढ़ें - ब्यावर: भाजपा पार्षदों की बैठक संपन्न, सभापति प्रकरण में राज्य सरकार पर लगाया ये आरोप

लोगों ने बताया कि इस सम्बन्ध में कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है,लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है. जिस पर विधायक ने नाराजगी व्यक्त करते हुए, अधिकारियों को हादसे की आशंका को देखते हुए राहत पहुंचाने के निर्देश दिए. इधर अपने क्षेत्र के दौरे के दौरान विधायक ने गाँवों के चल रहें विकास कार्यों का भी जायजा लिया. इस दौरान विधायक ने आमजन से केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से भी संवाद कर मिल रहें लाभ के बारे में भी जानकारी प्राप्त की, साथ ही विधायक ने समस्याओं का जल्द निस्तारण का आश्वासन भी दिया.

Reporter - Akhilesh Sharma

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news