Sagwara: डोडा चूरा और अफीम की तस्करी करते बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार, इतना माल बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404129

Sagwara: डोडा चूरा और अफीम की तस्करी करते बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार, इतना माल बरामद

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि एसपी राशि डोगरा डूडी की ओर से नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.  इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिए बाइक पर अफीम और डोडा चूरा तस्करी की सूचना मिली थी.

Sagwara: डोडा चूरा और अफीम की तस्करी करते बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार, इतना माल बरामद

Sagwara: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने बाइक पर डोडा-चूरा व अफीम की तस्करी करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से साढ़े तीन किलो डोडा-चूरा व 100 ग्राम अफीम बरामद की है. वहीं पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त कर ली है. आरोपी के खिलाफ प्रतापगढ़ के धरियावाद में भी एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज है.
 
डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि एसपी राशि डोगरा डूडी की ओर से नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.  इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिए बाइक पर अफीम और डोडा चूरा तस्करी की सूचना मिली थी. मुखबिर के जरिए सूचना मिलने  पर थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह के साथ हेड कॉन्स्टेबल हरी सिंह, कॉन्स्टेबल भूपेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह के टीम ने सागवाड़ा में नाकाबंदी शुरू कर दी.  इस दौरान एक युवक बाइक लेकर आते हुए नजर आया. जिसे रुकवाकर पूछताछ की तो बाइक सवार युवक घबरा गया. 

पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से डोडा चूरा और अफीम बरामद हुई.  इस पर पुलिस ने आरोपी देवीलाल (24) पुत्र रत्नाजी बरोड़ मीणा निवासी देवला फला अडुआ निवासी पारसोला को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया.  नशे की सामग्री को तोलने पर साढ़े 3 किलो डोडा चूरा और 100 ग्राम अफीम बरामद हुई.  वही पुलिस ने बाइक को भी जब्त कर लिया हैं.  थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया की अफीक व डोडा चूरा कहा से लेकर आया और किस जगह पर बेचने के लिए जा रहा है.  इस बारे में पड़ताल की जा रही है.  आरोपी के खिलाफ प्रतापगढ़ के धरियावद में भी एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज है. 

Reporter-Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news