हाथ में तलवार लेकर किशोरी ने काट डाला 7 साल की भतीजी का गला, बोली- सबको मार डालूंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283315

हाथ में तलवार लेकर किशोरी ने काट डाला 7 साल की भतीजी का गला, बोली- सबको मार डालूंगी

 7 साल की बेटी वर्षा घर के अंदर सोई हुई थी. किशोरी उसके पास गई और उसे घसीटते हुए मकान के दूसरे हिस्से में ले जाकर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर गर्दन धड़ से अलग कर दी.

हाथ में तलवार लेकर किशोरी ने काट डाला 7 साल की भतीजी का गला, बोली- सबको मार डालूंगी

Sagwara: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के झिंझवा फला गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. आस्था की आड़ में अंधविश्वास के चलते एक किशोरी ने माताजी का भाव आना बताकर खूब उत्पात मचाया. 

इस दौरान किशोरी ने अपनी 7 साल की भतीजी की गर्दन पर तलवार से वारकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, किशोरी ने अपने पिता और भाई पर भी हमला कर घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी किशोरी को डिटेन कर लिया है. 

डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि थानांतर्गत झिंझवा फला गांव में रविवार रात दशा माता व्रत पर्व के दौरान माताजी का भाव आना बताते हुए एक 15 साल की किशोरी ने तलवार लेकर जमकर उत्पात मचाया. वहीं, सोई अपनी 7 साल की भतीजी पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी. 

थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि चीतरी झिंझवा फला में शंकर पुत्र रामजी डेंडोर के घर पर हरियाली अमावस्या के दिन से दशामाता की प्रतिमा स्थापना कर रोजाना सुबह-शाम पूजा-अर्चना चल रही है. 

इसके तहत रविवार रात को भी रोज की तरह दशा माता की पूजा आरती का कार्यक्रम रात 8 बजे से शुरू हुआ और देर रात तक चलता रहा. इसी दौरान शंकर की 15 साल की पुत्री हाथों में तलवार लेकर माता का भाव आना बताते हुए लोगों से कहने लगी कि मैं सबको मार डालूंगी. 

यह कहते हुए तलवार लेकर घर आंगन में दौड़ने लगी. शंकर और उसका बड़ा बेटे सुरेश ने किशोरी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान किशोरी ने पिता और भाई पर तलवार से वार किया. इससे दोनों को हल्की चोटें आई. उसके बाद परिवार के लोग इधर-उधर भागने लगे. 

यह भी पढ़ेंः भाई-बहन को परिजनों ने बात करने से किया मना, दोनों ने डिग्गी में कूदकर की आत्महत्या

वहीं, उसी घर में सुरेश की 7 साल की बेटी वर्षा घर के अंदर सोई हुई थी. किशोरी उसके पास गई और उसे घसीटते हुए मकान के दूसरे हिस्से में ले जाकर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर गर्दन धड़ से अलग कर दी. इधर जैसे-तैसे परिवार के लोगों ने घेरा डालकर किशोरी को पकड़ा. 

घटना की सूचना पर चीतरी थानाधिकारी गोविंद सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इधर, पुलिस ने आरोपी किशोरी को डिटेन कर लिया है. बांसवाडा से एसएफएल की टीम को बुलाया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Aaj ka Rashifal: मंडे के दिन इन राशियों का भाग्य देगा साथ, मेष पर होगी धन की बरसात, जानें आज का राशिफल

राजस्थान में हुई ऐसी बारिश कि टूट गए रिकॉर्ड, 122 साल की चौथी सबसे भारी बारिश दर्ज

 

 

Trending news