चौरासी में सरकारी शराब ठेके को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों का कैश लेकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1222186

चौरासी में सरकारी शराब ठेके को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों का कैश लेकर फरार

दोनों चोरों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है एक बदमाश ने गल्ले में रखे 7 लाख 84 हजार 700 रुपये चुरा लिए. इसके बाद दोनों चोर ठेके से महंगी ब्रांड की शराब का एक कार्टन साथ लेकर रवाना हो गए. 

चौरासी में सरकारी शराब ठेके को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों का कैश लेकर फरार

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में सरकारी शराब के ठेके को चोरो ने अपना निशाना बनाया है. चोर दुकान का नकोचा तोड़कर लाखों का कैश और शराब चुराकर ले गए. 

इधर चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पुलिस ने शराब ठेके के सेल्समैन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- अग्निवीर योजना सेना और युवाओं के साथ खिलवाड़, सरकार ले इसको वापस : सचिन पायलट

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की आतरी निवासी सुरेन्द्र पिता मणिलाल डामोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में सुरेन्द्र मणिलाल ने बताया कि वह रामसागड़ा थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में स्थित सरकारी शराब के ठेके पर सेल्समेन हैं. ठेके के पास ही एक किराए के मकान में वे रहते हैं. 15 जून की रात को शराब का ठेका बंद करके वह और उसके दो साथ रामगढ़ निवासी प्रवीण सिंह बाड़मेर निवासी प्रेमाराम मकान पर जाकर सो गए थे. सुबह जब जब वे ठेका खोलने के लिए गए तो उनके होश उड़ गए. शराब की दुकान का ताला टूटा हुआ था. वहीं, दुकान के अंदर गल्ले का ताला भी टूटा हुआ था . इसके बाद उन्होंने शराब की दुकान में लगे सीसीटीवी केमरे के फुटेज देखे, जिसमें सामने आया की रात करीब 1 बजकर 42 मिनट पर 2 चोर ठेके के पीछे के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे. 

चोरों ने मुंह पर बांध रखा था कपड़ा
दोनों चोरों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है एक बदमाश ने गल्ले में रखे 7 लाख 84 हजार 700 रुपये चुरा लिए. इसके बाद दोनों चोर ठेके से महंगी ब्रांड की शराब का एक कार्टन साथ लेकर रवाना हो गए. घटना के बाद सेल्समेन सुरेन्द्र सिंह ने मामले की सुचना रामसागड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं, सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में लिए. वहीं, रामसागड़ा थाना पुलिस ने सेल्समेन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news