Chaurasi: चौरासी में महिला की करंट लगने से हुई मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा मां का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345518

Chaurasi: चौरासी में महिला की करंट लगने से हुई मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गंधवा गांव में एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई. महिला पंखा चालू करने के लिए प्लग लगा रही थी और इस दौरान ये हादसा हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 

करंट लगने से हुई मौत

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गंधवा गांव में एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई. महिला पंखा चालू करने के लिए प्लग लगा रही थी और इस दौरान ये हादसा हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. महिला की मौत के बाद उसके 3 बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है.
 
डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि हकरा रोत निवासी गंधवा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में हकरा रोत ने बताया कि उसकी पत्नी 35 वर्षीय उर्मिला रोत 2 बेटे और एक बेटी घर पर रहते है, जबकि वह गुजरात में मजदूरी करता है. कल शुक्रवार रात के समय करीब 8 बजे उर्मिला पंखा चालू करने उसकी पिन प्लग में लगा रही थी और उसी समय अचानक करंट लगने से वह धड़ाम से नीचे गिर पड़ी. ये देख बच्चे जोर से चिल्लाएं, जिस पर आस-पास के लोग दौड़कर आए. इसके बाद लोग गंभीर अवस्था में उर्मिला को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उर्मिला को मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत के गढ़ में आज अमित शाह, OBC वोट बैंक पर पार्टी की नजर

घटना की सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को रात को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज सुबह मृतका का पति हकरा रोत और अन्य परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला की मौत से उसके तीन बच्चों से मां का साया उठ गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Sawai Madhopur : किन्नरों से बचने के लिए ट्रेन से कूदे युवक, दुरंतो की चपेट में आने से दो की दर्दनाक मौत

Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब

Chanakya Niti: इन हरकतों की वजह से जल्दी बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, न करें ये काम तो रहेंगे जवान

Trending news