टोंक पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा, बोलीं- मेरे ससुराल वाले भी राजस्थान से हैं
topStories1rajasthan1542089

टोंक पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा, बोलीं- मेरे ससुराल वाले भी राजस्थान से हैं

जया प्रदा ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा सोमवार को टोंक जिले के शिव शिक्षा स्कूल के विजयोत्सव में आई. इस दौरान उनको देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. जया प्रदा की एक झलक देखने के लिए लोगों में होड़ सी मच गई. 

टोंक पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा, बोलीं- मेरे ससुराल वाले भी राजस्थान से हैं

Deoli, Tonk News: देवली के सरोली मोड़ स्थित शिव पब्लिक शिक्षा समिति द्वारा धुवांकला धाम के धंनपीठाधीश्वर श्री बजरंग देवाचार्य जी महाराज के सानिध्य में सोमवार को प्रतिभा सम्मान समारोह और शिव छात्रावास भवन लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया.

साथ ही प्रतिभा सम्मान में सम्मानित होने वाले छात्र-छात्राओं के साथ भव्य जुलूस का आयोजन किया गया जुलूस दूणजा माता तक ले जाया गया. शिव पब्लिक शिक्षा समिति निदेशक शिवजीलाल चौधरी ने बताया कि इस महोत्सव को विजयोत्सव के रूप में मनाया. समारोह में प्रतिभावान छात्र छात्रों को 6 मोटरसाइकिल स्कूटी, 12 लैपटॉप, 24 टैबलेट, 70 साइकिलें सहित ट्रॉफी और मेडल वितरित किए गए.

यह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

सबसे आकर्षण का केंद्र नाशिक बैंड और पंजाब से आए हुए बैंड रहे. लीलन घोड़ी नृत्य ने सभी दर्शनार्थियों का मन मोह लिया. कार्यक्रम के दौरान भारी पुलिस का जाब्ता मौजूद रहा. कार्यक्रम के दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ. 

सीएलसी सीकर निर्देशक सरवन लाल चौधरी ने बताया कि यह कार्यक्रम टोंक जिले का सबसे ऐतिहासिक कार्यक्रम है, जिसमें लगभग 30,000 आसपास के ग्रामीण और स्कूल के अभिभावक शामिल होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. सभी कार्यक्रम में मौजूद सभी जब रोमांचित हो गए, जब जया प्रदा का आगमन हुआ.

यह भी पढे़ंअब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video

बिना फिल्म देखे न करें रिएक्ट
जया प्रदा ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा सोमवार को टोंक जिले के शिव शिक्षा स्कूल के विजयोत्सव में आई. इस दौरान उनको देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. जया प्रदा की एक झलक देखने के लिए लोगों में होड़ सी मच गई. इस दौरान उन्होंने पठान फिल्म के विरोध को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि फिल्म देखे बगैर उस पर जनता को रिएक्शन नहीं करना चाहिए क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री पर कई परिवार निर्भर है. इसमें डेली वेजेज पर कई लोग काम करते हैं. अगर फिल्म फ्लॉप करा देंगे तो इन लोगों का जीना मुश्किल हो जाएगा.

जया प्रदा ने कहा कि मैं चाहती हूं कि गरीब परिवारों को देखते हुए फिल्म इंडस्ट्री को जिंदा रखना जरूरी है. पहले फिल्म देखो और उसमें कुछ गलत हो तो विरोध करो. संसार (दुनिया के लोग) भी फिल्म में देखते हैं कि अच्छा क्या है, बुरा क्या है. फिल्म देखने के बाद डिसाइड कीजिए कि फिल्म अच्छी है या बुरी है. उन्होंने कहा कि लोग फिल्मों को लेकर पहले ही राय बना लेते हैं, जो नहीं होना चाहिए. आने वाले दिनों में मेरी भी 3 फिल्में आने वाली है.

मेरे ससुराल वाले भी राजस्थान से हैं
इस दौरान बीबीसी द्वारा बनाई गई विवादित डॉक्यूमेंट्री को लेकर भी जयाप्रदा से सवाल पूछा गया, लेकिन उन्होंने इसको टाल दिया. जयाप्रदा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में शिव पब्लिक स्कूल में जिस तरह से शिक्षा दी जा रही है, इसके लिए स्कूल डायरेक्टर शिवजी लाल चौधरी के प्रयास सराहनीय है. जयाप्रदा ने कहा कि राजस्थान की धरती में दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार मिलता है. उन्होंने कहा कि मेरे ससुराल वाले भी राजस्थान से हैं. यहां के लोग बहुत अच्छे हैं.

स्टेट टॉपर को कार देने की घोषणा
कार्यक्रम में स्कूल डायरेक्टर ने जयाप्रदा के हाथों से होनहार बालिकाओं को स्कूटी की चाबी दिलवाई. इस मौके पर समिति के डायरेक्टर शिवजी लाल चौधरी, धन्नापीठाधीश्वर बजरंग लाल महाराज, शिक्षा जगत से जुड़े श्रवण ला, विकास सिरोही, ADM प्रभाती लाल जाट, ASP मालपुरा राकेश बैरवा आदि मौजूद थे. कार्यक्रम में 70 साइकिल, 6 बाइक, 20 लैपटॉप भी होनहार बच्चों को दिए गए. इस दौरान उन्होंने अपनी स्कूल के किसी भी छात्र के बोर्ड परीक्षा में स्टेट टॉप करने पर कार देने की घोषणा की. इससे पहले दूणजा माताजी तक रैली निकाल गई.

कार्यक्रम में पूर्व राज्य सभा सांसद जया प्रदा सीएलसी सीकर निर्देशक श्रवण चोधरी पूर्व विधायक अजीत मेहता, पूर्व प्रधान जगदीश गुजर, पूर्व राज्य मंत्री सतवीर चौधरी, भाजपा नेता राजकुमार मीणा, आशीष चौधरी, रूपनारायण चौधरी, पवन माहेश्वरी मौजूद रहे.

Trending news