अब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1540587

अब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video

राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी के इस वीडियो को दिखाने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में फूलों से सजा हुआ बिस्तर नजर आ रहा है. कमरे का माहौल बेहद ही रोमांटिक लग रहा है.

अब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video

Entertainment News: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी मां की बीमारी को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. राखी सावंत आजकल अपनी शादी को लेकर मीडिया में बनी हुई हैं.

राखी सावंत ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ निकाह कर लिया है. राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी एक बिजनेसमैन हैं और राखी से काफी छोटे भी हैं. राखी सावंत ने निकाह के बाद अपना नाम बदलकर फातिमा दुर्रानी रख लिया है. राखी सावंत ने निकाह क वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके बाद ही एक और बयान को लेकर राखी ने सनसनी मची दी.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने इस बार दिखाया खतरनाक टॉपलेस अवतार, सिर्फ 2 पंखों से छुपाई इज्जत!

राखी सावंत का कहना था कि आदिल ने निकाह के 4-5 दिन बाद उनका फोन नहीं उठाया. अब उन्हें लव जिहाद का खतरा लग रहा है लेकिन उसके दूसरे ही दिन उन्होंने नया बयान दिया कि आदिल अपने परिवार को मनाने में लगे थे. वह उन्हें छोड़कर कहीं नहीं गए. वहीं, हाल ही में राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने पैपराजी के सामने कुछ ऐसा कर दिया कि बेचारी राखी सावंत शर्म के मारे लाल हो गईं. अब आप सोच रहे होंगे कि राखी सावंत तो वैसे ही ड्रामेबाज हैं, लेकिन उनके पति आदिल भी ऐसा कर सकते हैं, यह सोचना थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

दरअसल, मीडिया से बातचीत करते हुए आदिल दुर्रानी ने गलती से अपने हनीमून का वीडियो ही दिखा दिया. आदिल ने जैसे ही अपने और राखी के हनीमून का वीडियो पैपराजी के सामने खोल दिया, वैसे ही राखी ने उनसे सवाल किया कि यह क्या कर रहे हो और फिर शर्म से निगाहें छुका लीं.

आखिर क्या है इस वायरल वीडियो में
राखी के पति आदिल दुर्रानी के इस वीडियो को दिखाने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में फूलों से सजा हुआ बिस्तर नजर आ रहा है. कमरे का माहौल बेहद ही रोमांटिक लग रहा है. वीडियो दिखाने के समय आदिल पैपराजी को राखी सावंत को उनके बर्थडे पर दिया गया गिफ्ट दिखाने जा रहे थे. 

यह भी पढे़ं- Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया

यह भी पढे़ं- Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

Trending news