बॉक्सिंग का हीरो कैसे बना फिल्मों का "विलेन", जानिए विजेंदर सिंह की ये अनसुनी कहानी
Advertisement

बॉक्सिंग का हीरो कैसे बना फिल्मों का "विलेन", जानिए विजेंदर सिंह की ये अनसुनी कहानी

Vijender Singh About Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: विश्व के धुरंधर मुक्केबाजों में शुमार विजेंदर सिंह (Vijender Singh) ने हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हुई मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' और सलमान खान के बारे में खुल कर बात की है.

 

बॉक्सिंग का हीरो कैसे बना फिल्मों का "विलेन", जानिए विजेंदर सिंह की ये अनसुनी कहानी

Vijender Singh About Salman Khan: इंडियन मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Vijender Singh) ने सलमान खान (Salman Khan) की आप्रैल में रिलाज हुई 'किसी का भाई किसी की जान' में एक खलनायक की भूमिका निभाई, जिसमें दर्शकों ने उन्हें खूब सराहा. Vijender ने 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म 'फग्ली' में बतौर एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया था. ओलंपियन मुक्केबाज ने 23 जून 2023 को ZEE5 पर स्ट्रीम हुई 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात की.
 
इस तरह हुई सलमान खान से मुलाकात

एक इंटरव्यूज के दौरान जब उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवालों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इनाका खुल कर जवाब दिया. उनसे पूछा गया कि एक्टर बनने से पहले मुक्केबाज से लेकर फिल्म साइन करने तक आपकी यात्रा कैसी रही. तो उन्होंने बताया कि जब फिल्म साइन करने की बात आई तो मुझे याद है कि सलमान भाई ने मुझे कॉल किया था और उस समय मैं यूके में था. उन्होंने मुझे बंबई में मिलने के लिए अलग से मीटिंग रखी थी. मैं लौटकर वहां आता हूं, और उसी से सब शुरू हुआ.

सहमान खान हैं बहुत सपॉटिव

एक और सवाल में जब उनसे पूछा गया कि सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा और स्टार कास्ट के बारे में एक ऐसी बात बताइए जो बाकी दर्शकों को पता नहीं होती.

इसके जवाब में Vijender Singh ने कहा कि सलमान भाई बहुत मेहनती हैं और हर काम में अच्छे हैं. पहले मुझे लगा कि ये इतने बड़े सुपरस्टार हैं, वह किसी से बात नहीं करेंगे. लेकिन सच कहूं तो वो ही व्यक्ति थे जो सेट पर पहले पहुंचते थे और आखिरी तक रहते थे. वह सेट पर काफी कसरत करते थे. हम हर बार जब शूट करते थे, वह हर किसी की मदद करते थे. वह बहुत मददगार और अच्छे हैं. उन्होंने हर किसी से बात की. उन्होंने हर किसी को प्रोत्साहित किया.

 Vijender Singh के लिए सबसे कठिन शॉट

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि फिल्म में आपके लिए सबसे कठिन सीन कौन सा था?. तो उन्होंने बताया कि  जब उन्हें एक पत्थर को उसके सिर पर मारना था, क्योंकि हमें इस सीन के बारे में बहुत सतर्क रहना था. मुझे सही शॉट के लिए लगभग 6-7 टेक देने पड़े. सेट पर बहुत सारे लोग थे, जो शरारती थे और मुझे कह रहे थे कि पत्थर को जोर से मारो, और मैं उन्हें यह कहता था कि देखो, किसके सिर पर मैं पत्थर मार रहा हूँ. फिर अंत में बहुत सारे टेक के बाद शॉट तैयार हुआ.

ये भी पढ़ें...मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Trending news