Dulhan Dance : नई नवेली दुल्हन का साड़ी में डांस वायरल, डांस फ्लोर पर जमकर अखियों से चली गोलियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216602

Dulhan Dance : नई नवेली दुल्हन का साड़ी में डांस वायरल, डांस फ्लोर पर जमकर अखियों से चली गोलियां

Dulhan Dance: शादी में स्टेज पर डरी सहमी दुल्हन अब पुराने जमाने की बात हो गयी है, आज की दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए किसी से पीछे नहीं रहती है, ऐसी ही एक दुल्हन का डांस वायरल हो चुका है.

Dulhan Dance : नई नवेली दुल्हन का साड़ी में डांस वायरल, डांस फ्लोर पर जमकर अखियों से चली गोलियां

Dulhan Dance: पिछले कुछ दिनों से शादी ब्याह के वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं, खासतौर पर दुल्हन और दूल्हे के डांस स्टप या फिर घराती बाराती के थिरकते कदम लोगों का प्यार बटोर रहे हैं. ऐसे वीडियो बहुत जल्दी यू ट्यूब पर वायरल हो जाते हैं, ऐसा ही एक वीडियो जिसमें खुद दुल्हन डांस फ्लोर पर ठुमके लगा रही है वायरल हैं.

पहले जहां शादी में दुल्हन स्टेज पर सहमी सी बैठी नजर आती थी, वही आज खुद की शादी में डांस फ्लोर को गुलजार करती हैं. करें भी क्यों ना आखिर दुल्हन की जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत पल होता है. अब इस वीडियों में भी देखे की जिसमें नई नवेली दुल्हन साड़ी पहनकर और बाकायदा घूंघट में गोलियां चला रही है, मतलब ये कि गोली चल जावेगी गाने पर जमकर डांस कर रही है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के साथ एक शख्स और भी है जो डांस कर रहा है. दोनों को ही देखकर ऐसा लग रहा है कि वो सारी दुनिया को भूलकर गोली चल जावेगी गाने पर डांस कर रहे हैं. दुल्हन के ठुमके देखकर हर कोई फैन हो चुका है. कुछ सालों पुराना ये वीडियो अब वायरल हो चुका है.

आप नोटिस करेंगे की पूरे डांस के दौरान दुल्हन ने अपने चेहरे पर घूंघट डाला हुआ है, हालांकि उसके डांस से उसकी खूबसूरती से अंदाजा लगाया जा सकता है. सपना चौधरी के इस गाने पर दी गयी परफॉर्मेंस भी इस नई नवेली दुल्हन के आगे फेल हैं. 31 अगस्त 2016 को यू ट्यूब पर ये वीडियो रिलीज हुआ और तब से अब तक 127 मिलियन बार देखा जा चुका है.

देखिए दुल्हन का डांस वीडियो

 

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news