OMG: 'गोपी बहू' ने अपनी शादी में नहीं दिया 'सास' को नेवता! कोकिलाबेन ने दिया हैरान कर देने वाला रिएक्शन
Advertisement

OMG: 'गोपी बहू' ने अपनी शादी में नहीं दिया 'सास' को नेवता! कोकिलाबेन ने दिया हैरान कर देने वाला रिएक्शन

Devoleena Bhattacharjee Wedding: 'साथ निभाना साथिया' की फेम एक्ट्रेस 'गोपी बहू' ने कर ली है शादी पर ये क्या उन्होंने अपनी सास 'कोकिलाबेन' को ही बुलाना भूल गईं, क्या है मामला, पढ़ें..

'गोपी बहू' कोकिलाबेन

Devoleena Bhattacharjee Wedding: छोटे पर्दे (TV Industry) का फेमस और धमाकेदार सीरियल 'साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya)' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस सीरियल की खास  बात ये थी की 'गोपी बहू' और 'कोकिलाबेन' के किरदारों नेहर किसी की जुबान पर अपना नाम बना लिया था. 'गोपी बहू' और 'कोकिलाबेन' इन दोनों ने अपनी लाजवाब एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था.

आपको बता दें कि 'गोपी बहू' और 'कोकिलाबेन' दोनों ही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इनको हर घर में लोग जानते और इनपर प्यार लुटाते हैं. इसी बीच एक खबर ने इन दोनों को फिर से सुर्खियों में ला दिया है. दरअसल, इन दिनों गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुईं हैं. इसी बीच उनकी ऑन स्क्रीन सास कोकिलाबेन ने चौकाने वाला रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि उनको इस शादी के बारे में कुछ पता नहीं था. अचानक से उन्हें गोपी बहू की शादी के बारे में पता चला है.

fallback

लाइमलाइट में आई 'गोपी बहू'
बता दें कि फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की सीधी सी 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिना बताए अचानक शादी कर लीं, जिसे उनके फैंस भी सरप्राइज हो गए हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति के साथ फोटो पोस्ट कर उनकी एक झलक अपने फैंस को दिखाई हैं. एक्ट्रेस देवो की शादी बिलकुल प्राइवेट तरीके से हुई हैं जिसमें केवल उनके कुछ खास दोस्त और फैमिली मैंबर ही शामिल हुए. इसी बीच खबर आई की देवो ने इस खास दिन पर अपनी ऑन स्क्रीन सास कोकिलाबेन यानी रूपेल पटेल को इनवाइट नहीं किया और इस बात की जानकारी खुद उनकी सास कोकिलाबेन ने खुद दी है.

रूपल पटेल ने शादी को लेकर कही ये बात 
आपको बता दें कि एक मीडिया से बातचीत के दौरान 'कोकिलाबेन' यानी रूपेल पटेल ने कहा कि 'मैं छुट्टी पर थी और देवोलीना भट्टाचर्जी की शादी के बारे में मुझे कोई खबर नहीं है और ना ही मुझे उन्होंने इन्वाइट किया है. साथ मुझे ये बात भी नहीं पता है कि देवीलोना शादी कर रही हैं. शायद हो सकता है कि उसने जल्दीबाजी में शादी करली हो, तभी शायद वो मुझे बुलाना भूल गई हो. हालांकि शादी के बाद शायद रिसेप्शन पार्टी रखें तो मुझे बुलाएं.'

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Trending news