Dua Lipa in Rajasthan: हॉलीवुड पॉप सिंगर दुआ लीपा को भाया राजस्थान, सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की रॉयल तस्वीरें
Advertisement

Dua Lipa in Rajasthan: हॉलीवुड पॉप सिंगर दुआ लीपा को भाया राजस्थान, सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की रॉयल तस्वीरें

Dua Lipa in Rajasthan:  क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न का आनंद लेने के इरादे से हॉलीवुड पॉप सिंगर  दुआ लीपा राजस्थान में है.  तस्वीरों में दुआ लीपा को राजस्थान के उदयपुर में सिटी पैलेस और जोधपुर में उम्मेद पैलेस का के नजरों को अपने कैमरे में कैद कर रही है.

Dua Lipa in Rajasthan

Dua Lipa in Rajasthan:  क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न का आनंद लेने के इरादे से हॉलीवुड पॉप सिंगर  दुआ लीपा राजस्थान में है.  हॉलीवुड पॉप सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं

तस्वीरों में दुआ लीपा को राजस्थान के उदयपुर में सिटी पैलेस और जोधपुर में उम्मेद पैलेस का के नजरों को अपने कैमरे में कैद कर रही है. दुआ लीपा राजस्थान के अलग-अलग लोकेशंस की कई फोटोज लगातार शेयर कर रही हैं. राजस्थान में पर्यटकों की भारी भीड़ की वजह स्थानीय लोग इस सेलिब्रिटी से अनजान हैं और वे उन्हें पहचानने नहीं पाए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)

दुआ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करने के बाद से उनके फैंस उत्साहित हो गए हैं. और उस पोस्ट के कमेंट्स में उत्सुकता से यह पूछने लगे हैं कि वे उनकी एक झलक पाने के लिए वह उनसे कहाँ मिल सकते हैं.

दुआ लीपा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई नई तस्वीरें साझा की हैं. इन छवियों में वह राजस्थान की सुंदरता का आनंद लेती हुई दिखाई दी जा सकती हैं. इसे छुट्टियों की शुभकामनाओं के साथ साझा किया गया है, लेकिन इस बात ने सभी को हैरान कर दिया है कि ये तस्वीरें किसने ली हैं. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में कुछ भारतीय महिलाएं भी दिख सकती हैं.

दुआ लीपा एक इंग्लिश-अल्बानियाई सिंगर हैं, जिनका जन्म 22 अगस्त 1995 को हुआ था. उन्होंने 2015 से अपने सोलो सिंगिंग करियर की शुरुआत की और उसके बाद कभी पीछे पलट कर नहीं देखा. उन्होंने बतौर वेट्रेस भी काम किया है, और उस समय वह 15 साल की थी.

कम उम्र में वह घर से दूर रहने लगी थीं और जिंदगी को अपनी शर्तों पर जिया. 2014 से पहले दुआ लीपा मॉडलिंग की शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने वार्नर ब्रदर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया और उनका एल्बम 'सुपर डुपर' हिट रहा. सोशल मीडिया पर भी दुआ लीपा खूब एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 88.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह अपनी खूबसूरत और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दुआ लीपा की नेट वर्थ लगभग 3 अरब रुपये (3.5 करोड़ डॉलर) हैं.

Trending news