'किन्नर' बनेंगी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, रिलीज हुआ ‘ताली’ सीरीज का दमदार टीजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803473

'किन्नर' बनेंगी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, रिलीज हुआ ‘ताली’ सीरीज का दमदार टीजर

Susuhmita Sen Taali Teaser Out: सुष्मिता सेन आजकल अपनी अपकमिंग सीरीज ताली को लेकर के सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में उन्होंने ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है. बताया जा रहा है कि यह सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है. जानकारी के मुताबिक, सीरीज ताली ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की असल जिंदगी कहानी है.

'किन्नर' बनेंगी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, रिलीज हुआ ‘ताली’ सीरीज का दमदार टीजर

Susuhmita Sen Taali Teaser Out: हमारे समाज में किन्नरों को कैसे देखा जाता है, इस बारे में तो आप जानते ही हैं. दुनिया भले ही कितना ही ज्यादा आगे बढ़ गई हो, कितनी पढ़-लिख गई हो लेकिन आज भी समाज में किन्नरों को हीन नजरों से देखा जाता है. कुछ लोग उनका मजाक उड़ाते हैं तो कुछ लोग उन्हें देखना ही पसंद नहीं करते हैं. ऐसे में किन्नरों के सम्मान, स्वाभिमान और स्वतंत्रता की लड़ाई को लेकर आ रही हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन.

जी हां, सुष्मिता सेन आजकल अपनी अपकमिंग सीरीज ताली को लेकर के सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में उन्होंने ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है. बताया जा रहा है कि यह सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है. जानकारी के मुताबिक, सीरीज ताली ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की असल जिंदगी कहानी है, जिसने अपनी जिंदगी में लाखों परेशानियां तो झेली लेकिन कभी भी हिम्मत नहीं हारी. सीरीज ताली का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इस सीरीज में सुष्मिता सेन के अवतार को देखकर उनके फैंस के दिल खुशी से झूम उठे हैं.

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह को इस हीरोइन ने कह दिया 'कार्टून', बोली, 'करण जौहर को कॉपी करना बंद करो'

टीजर में सुष्मिता सेन का दमदार अवतार जो दमदार नजर आ रहा है, वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. माथे पर बड़ी सी बिंदी और बेहद खूबसूरत तरीके से साड़ी पहने सुष्मिता सेन इसमें किन्नर को रोल में काफी दमदार लग रही हैं. ताली टीजर के शुरुआत में ही सुष्मिता सेन की आवाज आपको सुनाई देंगी, जो कि खुद को इंट्रोड्यूस करती नजर आ रही हैं. सीजर का सीन शुरू होता है माथे पर बिंदी लगाते हुए. इसके बाद इसमें वॉइस ओवर सुनाई देता है. 

धमाकेदार हैं पंच लाइनें
टीजर के बैकग्राउंड में आप सुनेंगे- मैं गैरी....कोई सोशल वर्कर कहता है तो कोई हिजड़ा कहता है. यह कहानी है इसी सफर की. टीजर में जब आप सुष्मिता सेन को माथे पर बिंदी, बालों में जूड़ा और साड़ी पहने हुए देखेंगे तो आपको उनकी दमदार परफॉर्मेंस का आईडिया लग जाएगा. टीजर में कई सारी पंच लाइन रखी गई हैं, जैसे कि गाली से लेकर ताली तक. आगे सुष्मिता सेन कहती हैं कि जो लोग अपनी असलियत दिखाने से डरते हैं, वे कभी जीतते नहीं हैं बाबू. टीजर में जिस तरह के धमाकेदार डायलॉग दिखाए गए हैं, वह वाकई इस सीरीज की सफलता की कहानी को बता रहे हैं.

15 अग्त को होगी रिलीज
सम्मान, स्वाभिमान और स्वतंत्रता की मांग करती हुई सुष्मिता सेन ने अपने आप को इस किरदार में शानदार तरीके से ढाल लिया है. बता दें कि ताली 15 अगस्त को जिओ सिनेमा पर रिलीज की जाएगी. इसके पहले इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जिसका डायलॉग था मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं. आर्या जैसी सीरीज के साथ सुष्मिता सेन ने पिछले सालों में धमाकेदार कमबैक किया था. इसके बाद उन्हें फैंस का जबरदस्त प्यार मिला. 

Trending news