रणवीर सिंह को इस हीरोइन ने कह दिया 'कार्टून', बोली, 'करण जौहर को कॉपी करना बंद करो'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803450

रणवीर सिंह को इस हीरोइन ने कह दिया 'कार्टून', बोली, 'करण जौहर को कॉपी करना बंद करो'

Entertainment News: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने रणवीर सिंह को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके चलते सुर्खियों में आ गई हैं. कंगना रनौत कितनी बेबाक और बोल्ड हैं. इस बारे में तो आप लोग जानते ही होंगे. वह अपने बयानों से चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह को अपना निशाना बना लिया है. 

रणवीर सिंह को इस हीरोइन ने कह दिया 'कार्टून', बोली, 'करण जौहर को कॉपी करना बंद करो'

Entertainment News: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणबीर सिंह आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते कुछ समय से उनकी लगातार बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में आई तो और भी ज्यादा चर्चाओं में आ गए. बीते महीनों उनकी रिलीज हुई तीन फिल्में 83, जयेश भाई जोरदार और सर्कस भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और औंधे मुंह गिर गई. ऐसे में उनकी हाल ही में आई फिल्म रॉकी-रानी की प्रेम कहानी ने भी पहले दिन लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं किया. इसके चलते रणधीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट जमकर आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं.

हालांकि इस बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत भी सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने रणवीर सिंह को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके चलते सुर्खियों में आ गई हैं. कंगना रनौत कितनी बेबाक और बोल्ड हैं. इस बारे में तो आप लोग जानते ही होंगे. वह अपने बयानों से चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह को अपना निशाना बना लिया है. 

यह भी पढे़ं- कमसिन अदाएं दिखाकर 42 साल की श्वेता तिवारी ने लगाई आग, फोटोज देख धड़का फैंस का दिल

 

दरअसल, हाल ही में रॉकी रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कई सितारों को इनवाइट किया गया था. इसी फिल्म को लेकर के कंगना रानौत ने रणवीर सिंह पर कमेंट करते हुए कहा है कि रणवीर सिंह को मेरी एक ईमानदार सलाह है कि वह करण जौहर और उनके ड्रेसिंग सेंस से इंप्रेस होना बंद कर दें. रणबीर सिंह को नार्मल ह्यूमन बीइंग की तरह रेडी होना चाहिए. जैसे कि विनोद खन्ना और धर्म जी जैसे सितारे अपने समय में तैयार हुआ करते थे. 

इंडियंस कार्टून की तरह दिखने वाले इंसान को हीरो के तौर पर नहीं मान सकते हैं. एक बार उन्हें देखना चाहिए कि साउथ फिल्मों के हीरो कैसे ड्रेसअप होते हैं और कैसे खुद को सम्मान के साथ कैरी करते हैं. कंगना रानौत यहीं नहीं रुकी, उन्होंने यह भी कहा कि साउथ के लोग मर्दाना और प्रतिष्ठित लगते हैं. यह लोग हमारे देश का कल्चर नहीं बदलते हैं. 

fallback

इन लोगों से है कंगना का 36 का आंकड़ा 
दरअसल कंगना रानौत करण जौहर समेत उनके साथ रहने वाले ज्यादातर सेलिब्रिटीज को पसंद नहीं करती हैं. कंगना रनौत की पहले से ही रणबीर कपूर, सोनम कपूर, करण जौहर, आलिया भट्ट समेत दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी से नहीं बनती है. वह अक्सर ही इन लोगों को लेकर कमेंट करती रहती हैं. रणवीर सिंह पर उनके नए अजीबोगरीब कमेंट में एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बहस का नया मुद्दा दे दिया है.

Trending news