क्या भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने गुपचुप रचा ली शादी? फोटोज देख मायूस हो गए फैंस
Advertisement

क्या भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने गुपचुप रचा ली शादी? फोटोज देख मायूस हो गए फैंस

Amrapali Dubey Photos: भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें वह दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने हाथों में भरी-भरी चूड़ियां, मैरून कलर का लहंगा और गले में जयमाला पहन रखी है. इन तस्वीरों में आम्रपाली दुबे के साथ-साथ प्रदीप पांडे भी नजर आ रहे हैं. 

क्या भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने गुपचुप रचा ली शादी? फोटोज देख मायूस हो गए फैंस

Amrapali Dubey Photos: अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग को लेकर भोजपुरी सिनेमा में छा जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है? अपनी दमदार एक्टिंग और कातिलाना अदाओं के चलते आम्रपाली दुबे अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे ऐसी-ऐसी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं कि उनके फैंस के दिल खुशी से झूम उठते हैं लेकिन हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिन्हें देखने के बाद लाखों फैंस का दिल टूट गया है.

जी हां, इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि क्या आम्रपाली दुबे ने शादी कर ली है? यह खबर पर जानने के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. यह तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि खुद भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इनमें वह दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने हाथों में भरी-भरी चूड़ियां, मैरून कलर का लहंगा और गले में जयमाला पहन रखी है. इन तस्वीरों में आम्रपाली दुबे के साथ-साथ प्रदीप पांडे भी नजर आ रहे हैं. फोटोस को देखने के बाद हर किसी को यही लग रहा है कि आम्रपाली और प्रदीप ने शादी रचा ली है. यह तस्वीरें देखने के बाद अमरपाली के लाखों फैंस के दिलों में मायूसी छा गई है हालांकि कैप्शन पढ़ने के बाद उनके फैंस के चेहरे एक बार फिर से खुशी से झूम उठे. 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को दिया डांस चैलेंज, देसी छोरे ने पाकिस्तानी महबूबा को दे दी टक्कर

दरअसल वायरल हो रही तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म विवाह 3 की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने लिखा है- हो जाएं तैयार विवाह और विवाह 2 की अपार सफलता के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और एंटरटेनिंग पारिवारिक फिल्म विवाह तीन के लिए. जल्द ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर दोनों ही रिलीज कर दिया जाएगा. इसके साथ ही फिल्म कब रिलीज होगी, इसके बारे में भी बताया जाएगा.

यह भी पढे़ं- हद से ज्यादा बोल्ड हुईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, फैंस बोले- पैंट पहनना भूल गई क्या

बहुत हैं चाहने वाले
बता दें कि आम्रपाली की दुल्हन के लिबास वाली इन तस्वीरों को 61000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही आम्रपाली दुबे ने दुल्हन के लाल जोड़े में तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह एक वीडियो पर लिप सिंकिंग करती नजर आ रही थी. उसे देखकर भी फैंस काफी कन्फ्यूज हुए थे. 

 
 
 
 

A post shared by Nishant Ujjwal (@prashantnishant)

बता दें कि कई फिल्मों में दुल्हन के रोल में नजर आ चुकी आम्रपाली दुबे ने आज तक शादी नहीं की है. वह अभी तक सिंगल हैं हालांकि उनका नाम भोजपुरी सिनेमा के एक्टर दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ के साथ जोड़ा जाता है लेकिन दोनों कह चुके हैं कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं.

Trending news