हद से ज्यादा बोल्ड हुईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, फैंस बोले- पैंट पहनना भूल गई क्या
Advertisement

हद से ज्यादा बोल्ड हुईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, फैंस बोले- पैंट पहनना भूल गई क्या

Esha Gupta Viral Photos: एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. फैंस उनके कातिलाना हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ब्लैक आउटफिट में ईशा गुप्ता का यह शानदार लुक देखकर के उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. 

हद से ज्यादा बोल्ड हुईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, फैंस बोले- पैंट पहनना भूल गई क्या

Esha Gupta Viral Photos: हॉटनेस में सनी लियोन को भी टक्कर देने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को कौन नहीं जानता है. न केवल फिल्मों बल्कि वेब सीरीज में भी अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाने वाली ईशा गुप्ता के लाखों करोड़ों फैंस हैं. ईशा गुप्ता का हर बार बोल्डनेस में एक नया अवतार देखकर के उनके फैंस दंग रह जाते हैं. 

हाल ही में एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. फैंस उनके कातिलाना हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ब्लैक आउटफिट में ईशा गुप्ता का यह शानदार लुक देखकर के उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. इस दौरान उन्होंने नीचे तो कुछ भी नहीं पहना है और अपने उस लुक को उन्होंने स्टॉकिंग पहनकर पूरा किया है.

यह भी पढ़ें- बीच ड्रेस में बेहद हॉट लगीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, वायरल Video ने मचा दिया तहलका

ईशा गुप्ता का यह लुक जिसने भी देखा उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा है- यह लेडी समय के साथ और ज्यादा होता और बोल्ड बनती जा रही है. अन्य यूज़र ने ईशा की तारीफ करते लिखा- इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ गया है भाई. ईशा गुप्ता की तस्वीरों पर इंटरनेट यूजर्स हार्ट इमोजी और फायर इमोजी के साथ ईशा की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- टॉप पहनकर नीचे वाली ड्रेस पहनना भूलीं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने

सोशल मीडिया पर चलता है जादू
बता दें कि ईशा गुप्ता भले ही फिल्मी दुनिया में बहुत ज्यादा अपना दबदबा ना बन पाई हूं लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में उनके जलवे छाए रहते हैं .इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली ईशा गुप्ता को लाखों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. जैसे ही उनकी कोई फोटो या वीडियो आती है, वैसे ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं. ईशा गुप्ता की इस फोटोज को भी 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढे़ं- OMG: बिना कपड़ों के ईशा गुप्ता ने शेयर की सुपरबोल्ड तस्वीरें, पहनी केवल ये 2 चीजें

यह भी पढ़ें- फिर वायरल हुईं डीप नेक गाउन में ईशा गुप्ता की हॉट तस्वीरें, फैंस बोले- यही फोटोज अच्छी लगती

 

Trending news