शादी करके भी पति धर्मेंद्र से अलग रहती हैं ड्रीमगर्ल, हेमा मालिनी ने खुद किया वजह का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1776264

शादी करके भी पति धर्मेंद्र से अलग रहती हैं ड्रीमगर्ल, हेमा मालिनी ने खुद किया वजह का खुलासा

Hema Malini Dharmendra Marriage: हेमा मालिनी ने जब धर्मेंद्र शादी की तो वह ऑलरेडी चार बच्चों के पिता थे. धर्मेंद्र हेमा मालिनी की शादी की बात सुनकर उनकी पत्नी ने बिना तलाक लिए उनसे दूसरी शादी करने की बात की थी. इसी के चलते धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक भी नहीं दिया था.

शादी करके भी पति धर्मेंद्र से अलग रहती हैं ड्रीमगर्ल, हेमा मालिनी ने खुद किया वजह का खुलासा

Hema Malini Dharmendra Marriage: बॉलीवुड जगत में कई फिल्मी सितारों की लव स्टोरीज पॉपुलर हैं. इनमें से एक हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पाजी की लव स्टोरी भी मानी जाती है. आज यह कपल बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता है लेकिन इसके साथ ही इनकी लव स्टोरी भी काफी इंटरेस्टिंग रही है. वैसे तो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी के 43 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन इनके प्यार के किस्से आज भी बॉलीवुड के गलियारों में घूमते रहते हैं. 

हालांकि हेमा मालिनी के फैंस को आज भी यह बात खटकती है कि शादी होने के बावजूद यह दोनों एक-दूसरे से अलग अलग क्यों रहते हैं लेकिन इस बात का खुलासा हाल ही में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में किया है. इस बात पर जवाब देते हुए उन्होंने वजह बताई है कि आखिर वह अपने पति धर्मेंद्र से अलग घर में क्यों रहती हैं? इस बात की सच्चाई उनके फैंस को झकझोर कर रख देगी.

यह भी पढ़ें- काले रंग की ब्रालेट में नम्रता मल्ला ने हिलाई कातिल कमरिया, अटक गईं फैंस की सांसें

 

बता दें कि हेमा मालिनी ने पति से अलग रहने की बात का खुलासा 'लहरे रेट्रो' के साथ अपने एक इंटरव्यू में किया है. अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करते हुए हेमा मालिनी ने उससे पूछा गया था कि वह आज के टाइम पर फेमिनिस्ट आइकन हैं. वह खुद के अलग घर में रहती हैं? इस बात का जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने पूछा- फेमिनिज्म सिंबल? उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी बनना नहीं चाहता है. यह सब तो खुद ही हो जाता है. ऐसी लाइफ कोई नहीं चाहता है. सभी चाहते हैं कि अपने परिवार और बच्चों के साथ रहा जाए. अपने परिवार से भला दूर रहकर कौन खुश होता है? 

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने बदन पर चिपकाई ऐसी चीज, लोग बोले- 'तौबा-तौबा, कीड़े जैसे लग रहे'

 

हेमा मालिनी ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा- हर औरत अपने पति परिवार और बच्चों के साथ सामान्य जिंदगी जीना चाहती है लेकिन कुछ वजहों से इन चीजों को उन्होंने अलग किया. साथ ही धर्मेंद्र और बच्चों से दूर रहने के सवाल का जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने कहा- उन्हें इस बात का दुख ही नहीं है. उन्होंने अपने दोनों बच्चों को पाला. ड्रीम गर्ल ने बताया कि धर्मेंद्र उनके साथ हर जगह पर थे और साथ ही वह तो अपने बच्चों की शादी की चिंता भी करते थे लेकिन हेमा मालिनी ने उन्हें हमेशा कहा कि सब ठीक हो जाएगा.

4 बच्चों के बाप थे धर्मेंद्र
जानकारी के लिए बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने साल 1980 में एक दूसरे से शादी की थी हालांकि हेमा मालिनी ने जब धर्मेंद्र शादी की तो वह ऑलरेडी चार बच्चों के पिता थे. धर्मेंद्र हेमा मालिनी की शादी की बात सुनकर उनकी पत्नी ने बिना तलाक लिए उनसे दूसरी शादी करने की बात की थी. इसी के चलते धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक भी नहीं दिया था. अब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के दो बच्चे हैं, जिनके नाम ईशा देओल और अहाना देओल है.

Trending news