Video: उर्फी जावेद ने बदन पर चिपकाई ऐसी चीज, लोग बोले- 'तौबा-तौबा, कीड़े जैसे लग रहे'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1776205

Video: उर्फी जावेद ने बदन पर चिपकाई ऐसी चीज, लोग बोले- 'तौबा-तौबा, कीड़े जैसे लग रहे'

Urfi Javed Video: एक्सपेरिमेंट लिस्ट में उर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस को शामिल कर लिया है. इस बार उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है हालांकि इस बार उनका एक्सपेरिमेंट उतना ज्यादा नहीं लग रहा है लेकिन इसके बावजूद कुछ फैंस ने उनकी क्लास लगा दी है. 

Video: उर्फी जावेद ने बदन पर चिपकाई ऐसी चीज, लोग बोले- 'तौबा-तौबा, कीड़े जैसे लग रहे'

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ा देती हैं. उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज को देखकर हर किसी का सिर घूम जाता है. कई बार तो उनके आइडियाज पर लोगों के दिमाग की बत्ती गुल कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद के बारे में जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड रहता है. 

हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वह अगली बार नया क्या एक्सपेरिमेंट करने वाली है इसी एक्सपेरिमेंट लिस्ट में उर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस को शामिल कर लिया है. इस बार उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है हालांकि इस बार उनका एक्सपेरिमेंट उतना ज्यादा नहीं लग रहा है लेकिन इसके बावजूद कुछ फैंस ने उनकी क्लास लगा दी है. 

यह भी पढ़ें- काले रंग की ब्रालेट में नम्रता मल्ला ने हिलाई कातिल कमरिया, अटक गईं फैंस की सांसें

सोशल मीडिया पर जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी नाम के सेलिब्रिटी के अकाउंट पर किया गया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद ट्रांसपेरेंट टॉप आ रही हैं. उन्होंने ब्रेस्ट पर ढेर सारे मोती चिपका रखे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ उर्फी जावेद ने डेनिम जींस पहन रखी है. इस दौरान अपने बालों में हाई पोनीटेल बना रखी है हालांकि उर्फी जावेद का नया लुक गंदा नहीं लग रहा है और वह इसमें काफी प्यारी लग रही है.

लोगों ने जमकर लिए मजे
हालांकि उर्फी जावेद के इस आउटफिट को भी उनके हेटर्स ने ट्रोल करवा दिया है. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर मजेदार कमेंट किए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिख दिया कि ऐसा लग रहा है कि मानो कीड़े चिपका कर चली आई हो. देख कर ही डर गई मैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अगर मुंबई में बाढ़ आती है तो इसकी जिम्मेदार उर्फी होंगी हालांकि कुछ लोग उर्फी जावेद के आउटफिट की तारीफ भी कर रहे हैं.

Trending news