Video: काले रंग की ब्रालेट में नम्रता मल्ला ने हिलाई कातिल कमरिया, अटक गईं फैंस की सांसें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1776182

Video: काले रंग की ब्रालेट में नम्रता मल्ला ने हिलाई कातिल कमरिया, अटक गईं फैंस की सांसें

Namrata Malla Video: बोल्डनेस की हर हद को पार करने वाली नम्रता मल्ला भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. नम्रता मल्ला ज्यादातर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें देखते ही उनके फैंस पागल हो जाते हैं. 

Video: काले रंग की ब्रालेट में नम्रता मल्ला ने हिलाई कातिल कमरिया, अटक गईं फैंस की सांसें

Namrata Malla Video: एक तरफ जहां बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा, शर्लिन चोपड़ा, सनी लियोनी और उर्फी जावेद का डंका चलता है, वहीं दूसरी और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला के हुस्न का जलवा चलता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के हुस्न के लाखों लोग दीवाने हैं. आज उन्होंने अपनी एक तगड़ी पहचान बना ली है. जैसे नम्रता मल्ला का कोई डांस वीडियो या फिर फोटोशूट सोशल मीडिया पर आता है, वैसे ही वायरल हो जाता है.

भोजपुरी फिल्म डोली की कमसिन हसीना नम्रता मल्ला को जमकर पसंद किया जाता है. नम्रता मल्ला के ठुमके लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं. बोल्डनेस की हर हद को पार करने वाली नम्रता मल्ला भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. नम्रता मल्ला ज्यादातर बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें देखते ही उनके फैंस पागल हो जाते हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला ने एक और दमदार डांस वीडियो शेयर करके अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. नम्रता मल्ला इस नए वीडियो में वह काले रंग की ब्रालेट में कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने मचाई अमीषा पटेल की जिंदगी में 'गदर', बोली- 25 साल से काम नहीं मिला तो...

सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया
डांस वीडियोज में नम्रता मल्ला इतने ज्यादा किलर डांस स्टेप करती हैं कि देखने वाले बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. नम्रता मल्ला ने अपने बोल्ड डांस का तगड़ा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला के बोल्ड डांस स्टेप देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. वहीं, जैसे ही वह अपने कातिल कमरिया हिलाती हैं, वैसे न जाने कितने ही दिलों पर सांप लोट जाते हैं. नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है और भोजपुरी गाने पर डांस करती नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा
वीडियो में आप नम्रता मल्ला की अदाएं देखकर मदहोश हो जाएंगे. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ममता मल्लाह को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सनी लियोनी कहा जाता है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक कातिलाना फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

नम्रता मल्ला कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. नम्रता मल्ला ने भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह से लेकर ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव तक के साथ काम किया हुआ है. पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का गाना लाल घाघरा इतना ज्यादा सुपर-डुपर हिट हुआ था कि आज भी लोग उस पर थिरकना पसंद करते हैं. उन्हें 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Trending news