राजस्थान का यह आलीशान होटल बन सकता है परिणीति और राघव की शाही शादी का गवाह!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735971

राजस्थान का यह आलीशान होटल बन सकता है परिणीति और राघव की शाही शादी का गवाह!

Parineeti and Raghav Wedding: 23 मई को इंगेजमेंट के बाद परिणीति चोपड़ा 27 मई को उदयपुर पहुंची थी. यहां परिणीति और राघव ने जयपुर के कई सारे डेस्टिनेशन देखे ,थे जहां पर वह अपनी रॉयल शादी को कर सकें. खबरें आ रही हैं कि उदयपुर में ओबरॉय ग्रुप के होटल उदयविलास को इस जोड़े ने अपनी शादी के लिए चुना है. होटल उदयविलास में यह जोड़ा शादी के फेरे ले सकता है. 

राजस्थान का यह आलीशान होटल बन सकता है परिणीति और राघव की शाही शादी का गवाह!

Parineeti and Raghav Wedding: बॉलीवुड की देसी गर्ल और निक जोनस, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, रवीना टंडन, नील नितिन मुकेश और सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के बाद राजस्थान की धरती एक बार फिर से एक और बॉलीवुड से जुड़ी शाही शादी की गवाह बन सकती है. ऐसा हम नहीं बल्कि सूत्रों से मिली खबरें बता रही हैं. 

जी हां, बताया जा रहा है कि पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की शादी राजस्थान के होटल ओबेरॉय उदयविलास में हो सकती है हालांकि इन दोनों की तरफ से अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें- कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ नहीं, इस हीरो संग शेयर कर दी शादी की फोटो, मचा बवाल

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर प्रीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ राजस्थान में ही शादी के सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं. खबरें आ रही है कि कई जगहों को विजिट करने के बाद इस कपल ने लेक सिटी उदयपुर को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए फाइनल किया है. उदयपुर में यह कपल सात फेरों के बंधन में बंधेगा.

होटल उदयविलास में हो सकती शादी
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, 23 मई को इंगेजमेंट के बाद परिणीति चोपड़ा 27 मई को उदयपुर पहुंची थी. यहां परिणीति और राघव ने जयपुर के कई सारे डेस्टिनेशन देखे ,थे जहां पर वह अपनी रॉयल शादी को कर सकें. खबरें आ रही हैं कि उदयपुर में ओबरॉय ग्रुप के होटल उदयविलास को इस जोड़े ने अपनी शादी के लिए चुना है. होटल उदयविलास में यह जोड़ा शादी के फेरे ले सकता है. ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी ना होने की वजह से अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

रॉयल तरीके से होगी शादी
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 28 या 29 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस शादी को पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ-साथ रॉयल तरीकों से भी पूरा किया जाएगा. बताया जा रहा है कि शादी में अच्छे खासे मेहमान शामिल हो सकते हैं, जिनको ठहराने के लिए कई बड़े होटल से भी बात की जा रही है. 

राजस्थान फेवरेट डेस्टिनेशन वेडिंग प्लेस
बता दें कि राजस्थान में एक बार फिर से बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग होने जा रही है, जिसमें फैमिली रिलेटिव्स के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे और पॉलिटिक्स के चेहरे नजर आ सकते हैं. भव्य किलों और महलों के साथ-साथ संस्कृति और परंपरा की अनोखी मेहमान नवाजी के चलते राजस्थान आजकल लोगों का पहला फेवरेट डेस्टिनेशन वेडिंग प्लेस बन चुका है. यहां पर कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं. इससे पहले परिणीति चोपड़ा की ही बहन और बॉलीवुड की स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी हॉलीवुड के एक्टर निक जोनस के साथ राजस्थान के जोधपुर में ही रॉयल तरीके से शादी रचाई थी.

Trending news