भयंकर तूफान उड़ा ले गया रेस्टोरेंट की छत, बचाने गए लोग भी उड़ गए, देखें शॉकिंग Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1738631

भयंकर तूफान उड़ा ले गया रेस्टोरेंट की छत, बचाने गए लोग भी उड़ गए, देखें शॉकिंग Video

Tufan Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेस्टोरेंट का नजारा दिखाया गया है. यहां रेस्टोरेंट में कई सारे लोग बैठे होते हैं कि तभी अचानक तेज तूफान आ जाता है और सब कुछ हिलने-डुलने लगता है. तूफान इतनी ज्यादा तेज होता है कि रेस्टोरेंट का टेंट भी उड़ने लगता है. 

भयंकर तूफान उड़ा ले गया रेस्टोरेंट की छत, बचाने गए लोग भी उड़ गए, देखें शॉकिंग Video

Tufan Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन ऐसे- ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं कि देखकर लोगों के तो होश ही उड़ जाते हैं. कुछ वीडियो तो इतने चौंकाने वाले होते हैं कि उन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी हो सकता है. सोशल मीडिया मनोरंजन की ऐसी दुनिया है, जहां पर जहां लोग इमोशनल होते हैं, एंटरटेन होते हैं तो वहीं दूसरी ओर हैरान और चौंक भी जाते हैं. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इसमें आप जो नजारा देखने वाले हैं, वह देख कर आप पूरी तरह से हिल जाएंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेस्टोरेंट का नजारा दिखाया गया है. यहां रेस्टोरेंट में कई सारे लोग बैठे होते हैं कि तभी अचानक तेज तूफान आ जाता है और सब कुछ हिलने-डुलने लगता है. तूफान इतनी ज्यादा तेज होता है कि रेस्टोरेंट का टेंट भी उड़ने लगता है. हैरानी की बात तो तब हो जाती है, जब कुछ ही सेकेंड के अंदर भयंकर तूफान टेंट के सारे पिलरों को उखाड़ कर अपने साथ उड़ा ले जाता है. उससे भी ज्यादा शॉक आप तब हो जाएंगे, जब आप देखेंगे कि पिलर पकड़कर खड़े लोग भी तूफान के साथ उड़ जाते हैं. फ्रेम में यह नजारा जिसने भी देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए. 

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ नहीं, इस हीरो संग शेयर कर दी शादी की फोटो, मचा बवाल

तूफान में पिलरों संग उड़ गया टेंट 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेस्टोरेंट में एक जगह पर बहुत सारे लोग बैठकर खाना खा रहे होते हैं तभी एकदम से तेज आंधी तूफान आ जाता है. तूफान के आते ही रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी मच जाती है. 

यह भी पढ़ें- Video: उर्फी जावेद का नया कारनामा, पिज्जा बिकिनी पहनकर मचा दिया बवाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेस्टोरेंट को टेंट से कवर किया गया है और ज्यादातर उसी के नीचे बैठे लोग खाना इंजॉय कर रहे थे. तूफान इतना ज्यादा तेज था कि लोग डरने लगे और इसके चलते वक्त टेंट के पिलर को पकड़ कर खड़े हो गए ताकि वह तूफान में उड़ने से बच सकें लेकिन अगले ही सेकेंड तूफान टेंट को भी उड़ा कर ले ही गया, इसके साथ-साथ जो लोग पिलर को पकड़कर खड़े हुए थे, उन्हें भी उड़ा ले गया हालांकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिलर पकड़े लोग कुछ लोग ताश के पत्तों की तरह जमीन पर गिरते भी नजर आए.

वीडियो में जिस तरह का नजारा देखने को आप पा रहे हैं, वैसा नजारा आपने कभी देखा होगा हालांकि कुछ समय पहले एक वीडियो और वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया था कि एक सोफा एक बिल्डिंग छोड़कर दूसरी बिल्डिंग में पहुंच गया था लेकिन आज के वीडियो का नजारा उससे भी तो देखें. इस वीडियो को मोमेंटोस वायरल किया गया है. वीडियो यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Trending news