उर्फी जावेद के नए लुक ने उड़ाए सबके होश, Video देख लोग बोले- यह भी न पहनती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790454

उर्फी जावेद के नए लुक ने उड़ाए सबके होश, Video देख लोग बोले- यह भी न पहनती

Urfi Javed New Dress Video: वीडियो खुद उर्फी जावेद ने शेयर किया है. उर्फी जावेद ने अपना यह वीडियो शुक्रवार को शेयर किया. इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने बॉडी को कवर करने के लिए बेहद ही यूनिक ब्रा पहन रखी है. 

उर्फी जावेद के नए लुक ने उड़ाए सबके होश, Video देख लोग बोले- यह भी न पहनती

Urfi Javed New Dress Video: आज दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं. टेलीविजन की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस और OTT फेम उर्फी जावेद ने एक बार फिर से कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने पर आ गए हैं. दरअसल इस बार ऊर्फी जावेद ने बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहन ली है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा है.

यह बात तो आप जानते ही हैं कि उर्फी जावेद काफी बोल्ड और बेबाक हैं. उनका पूरा इंस्टाग्राम ही बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. यूनिक ड्रेस सेंस के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. आप जानते ही हैं कि उर्फी जावेद अपने हर ड्रेस के साथ ऐसे ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं, जिसके बारे में किसी की सोच भी नहीं जा पाती है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- रैंप वॉक छोड़ इस हीरोइन का चुम्मा लेने पहुंच गए रणवीर सिंह, लोग बोले- सो क्यूट यार

यह वीडियो खुद उर्फी जावेद ने शेयर किया है. उर्फी जावेद ने अपना यह वीडियो शुक्रवार को शेयर किया. इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने बॉडी को कवर करने के लिए बेहद ही यूनिक ब्रा पहन रखी है. इसे देखने के बाद कुछ लोगों का तो गुस्सा ही भड़क उठा है. यहां तक कि एक यूजर ने उन्हें चुड़ैल तक कह दिया है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अरे मोरी मैया जी का है. 

वीडियो में आप देखेंगे कि उसी जावेद ने जो ब्रा पहनी है, वह केवल 2-3 डोरियों से बनी है. उस पर कपड़े का इस्तेमाल तो कहीं पर नजर ही नहीं आ रहा है. हद से ज्यादा रिवीलिंग होने की वजह से आपका दिमाग भी घूम जाएगा. वहीं कुछ लोग उर्फी जावेद के डिज़ाइनर के दिमाग की क्रिएटिविटी को सलाम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- नाना बन गए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता के घर गूंजी किलकारी

 

 टीवी के कई सीरियल्स में नजर आईं
आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने साल 2016 में टेलीविजन की दुनिया में करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह टीवी के कई सीरियल्स में नजर आईं. पहचान उन्हें बिग बॉस OTT थी और स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो से मिली. इसके बाद उर्फी जावेद अब अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Trending news