IAS टीना डाबी की बहन की तस्वीर देख, फैन ने लिखा- लगता है मैम को प्रपोज करना पड़ेगा
Advertisement

IAS टीना डाबी की बहन की तस्वीर देख, फैन ने लिखा- लगता है मैम को प्रपोज करना पड़ेगा

IAS Tina dabi sister Ria Dabi: इन दिनों रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रिया डाबी

Jaipur: IAS टीना डाबी ने भले ही इन दिनों सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है लेकिन उनकी छोटी बहन रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. टीना की तरह रिया की भी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

यह भी पढ़ें-Cannes 2022 Aishwarya Look: फूलों से सजे गाउन में मिस वर्ल्ड ने दुनिया को किया मदहोश, लूट ली महफिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

रिया हाल ही में अंडमान निकोबार में दोस्तों संग मस्ती करती नजर आई थीं. इसकी कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद भी किया. 

अंडमान के बाद तमिलनाडु पहुंची रिया

अंडमान के बाद अब रिया इन दिनों तमिलनाडु में हैं. उन्होंने बीते दिन कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वह दोस्तों के संग नजर आ रही हैं. इन फोटोज में रिया ने सूट सलवार पहना हुआ है और माथे पर तिलक लगाया हुआ है. रिया की इन फोटोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और महज कुछ ही घंटों पर पोस्ट पर करीब 84 हजार लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फोटो पर एक से एक मजेदार कमेंट भी देखने को मिल रहा है. जहां कुछ यूजर्स ने तारीफों के पुल बांधे तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि लगता है मैम को प्रपोज करना पड़ेगा.ट

fallback

बता दें कि बहन टीबा डाबी की ही तरह रिया ने भी UPSC का एग्जाम क्लियर किया है. सिविल सेवा परीक्षा-2020 (Civil Services Exam-2020) में उन्होंने 15वीं रैंक हासिल की. वहीं रिया के पोस्ट बहन टीना डाबी के शादी के समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. रिया के इंस्टाग्राम पर करीब 388K फॉलोअर्स हैं. 

Trending news