'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल
Advertisement

'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल

कृति सेनन की इस साड़ी पर 24 कैरेट सोने के खादी ब्लॉक प्रिंट बनाए गए हैं, जो कि साड़ी को और भी ज्यादा कीमती बना रहे हैं. इसका फैब्रिक केरला कॉटन में है. डबल ड्रैप वाली यह साड़ी बेहद ही प्यारी लग रही थी.

'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल

Kriti Sanon News: बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इस दौरान कृति सेनन ने बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहनी थी. इसकी चर्चा चारों और हो रही है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर उनकी साड़ी में ऐसा क्या खास था.

हाल ही में जब फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर लॉन्च किया गया तो कृति सेनन ने सफेद रंग की बेहद प्यारी और क्लासी साड़ी पहन रखी थी. कृति सेनन को इस रूप में देखकर उनके फैन उन पर फिदा हो गए हैं. कृति सेनन की इस साड़ी को आबू जानी संदीप खोसला ने कस्टमाइज किया. इस साड़ी में गोल्डन और रेड कलर का बॉर्डर बहुत ही ज्यादा प्यारा लग रहा है.

यह भी पढ़ें- देबीना बनर्जी को ऐसे गाउन में देख भड़के फैंस, बोले- 'हम आपको सीता मां...'

 

जानकारी के मुताबिक, साड़ी पर जो प्रिंट बना है. वह बेहद ही खूबसूरत है. कृति की इस साड़ी पर 24 कैरेट सोने के खादी ब्लॉक प्रिंट बनाए गए हैं, जो कि साड़ी को और भी ज्यादा कीमती बना रहे हैं. इसका फैब्रिक केरला कॉटन में है. डबल ड्रैप वाली यह साड़ी बेहद ही प्यारी लग रही थी. इस साड़ी के साथ कृति सेनन ने जो ब्लाउज कैरी किया था, उस पर कॉपर कलर के फ्लावर और एंब्रॉयडरी वर्क किया गया है.

fallback

कृति सेनन का अट्रैक्टिव लुक देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई. ट्रेडिशनल लुक में कृति सेनन गजब ढा रही थी. इस दौरान कृति सेनन ने अपने बालों को सफेद रंग के फूलों के साथ बांध रखा था. वही हाथों में सोने के कंगन और इयररिंग्स वियर किए थे. ब्राउन शेड आई मेकअप के साथ में माथे पर बिंदी कृति सेनन की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी.

Trending news