Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 3 घंटे में लिया ट्रांसजेंडर लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बोले- गजब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1484788

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 3 घंटे में लिया ट्रांसजेंडर लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बोले- गजब

Nawazuddin Siddiqui: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन घंटे के वीडियो को उन्होंने शॉर्ट में निपटाया है, जिसमें उनका मेकअप हो रहा है. आप भी देखें एक झलक ..

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसे एक्टर हैं जो हर किरदार में खुद को ढाल लेते हैं, चाहे वो जो भी एक्टिंग करें, वो काबिले तारीफ होती है, अब उनका एक नया लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें एक्टर मात्र 3 घंटे में खुद को ट्रांसजेंडर लुक में ढाल लिया है. आपको बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'हड्डी'  (Haddi) का जम कर पोस्टर वायरल हो रहा है और उस पोस्टर को देखने के बाद उनके लुक्स की जमकर चर्चा हो रही है. साथ ही अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक को देख लोग उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं. जब से लोगों को इस वीडियो को देख ट्रांसफॉर्मेशन का पता चला है तब से जब से लोगों को इस वीडियो को देख ट्रांसफॉर्मेशन का पता चला है तब से लोग उनकी लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन लुक 

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये वीडियो मेकअप रूम में रिकॉर्ड किए गए हैं. इस वीडियो में साफ दिखा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुर्सी पर बैठे हुए हैं और शीशे को देख रहे हैं और मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकओवर कर रहा है. अगर इस ट्रांसफॉर्मेशन की बात करें तो सबसे पहले उनका मेकअप किया जाता है जिसमें एक घंटा पूरा चला जाता है. उसके बाद उनके बालों में विग लगाकर काम किया जाता है फिर असली बालों को छुपाकर पूरे बालों को सेट किया जाता है, सभी चीजों में कम से कम दो से करीब तीन घंटे का समय लगता है.

वीडियो देख लोगों ने की अर्चना से तुलना
सात ही जब से उनका ये वीडियो सामने आया है लोग उनके इस लुक पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे शेयर कर इनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि- नवाद एकदम अर्चना पूरन सिंह की तरह दिखाई दे रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा कि- इससे अच्छा तो सीधे अर्चना पुरन सिंह को ही ले लेते मेकअप का खर्चा बच जाता. कुछ यूजर्स ने तो उनके मेकअप आर्टिस्ट की भी तारीफ की है. ऐसे ही तमाम कमेंट लगातार आ रहे हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news