Advertisement
photoDetails1rajasthan

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की कातिलाना अदाओं ने मचा दिया बवाल, फोटोज हुईं वायरल

Namrata malla Photos: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. नम्रता मल्ला ने हाल ही में ऐसा बोल्ड फोटोशूट शेयर कर दिया है, जिसमें उनके हुस्न के जलवे देखकर इंटरनेट पर सनसनी मच गई है. लोग उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

 

अपने हुस्न के जलवे बिखेरे

1/7
अपने हुस्न के जलवे बिखेरे

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं. उनकी कातिलाना अदाएं देख कर आए दिन फैंस घायल हो जाते हैं. रीसेंटली शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने जिस तरीके से अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं, उनको आप नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे..

 

तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई

2/7
तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई

नम्रता मल्ला के नए बोल्ड फोटोशूट की चारों ओर चर्चा हो रही है. नम्रता ने अपनी यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. उनकी बोल्ड और मदहोश कर देने वाली अदाओं के चलते भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला का सिक्का चलता है. उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं.

 

लुक बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रहा

3/7
लुक बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रहा

फोटोज में नम्रता मल्ला की खूबसूरती साफ नजर आ रही है. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भर रहे हैं. काले रंग की ब्रालेट और टाइट्स के साथ नम्रता मल्ला का यह लुक बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रहा है. इसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए हैं. 

फ्लैक्सिबल बॉडी और परफेक्ट फिगर पर लोग फिदा

4/7
फ्लैक्सिबल बॉडी और परफेक्ट फिगर पर लोग फिदा

कभी पत्थर पर बैठकर योगा करती हुई तो कभी पानी के साथ खेलती हुई नम्रता मल्ला ने जिस तरीके से बलखाते हुए फोटोशूट करवाया है, वह उनकी फ्लैक्सिबल बॉडी और परफेक्ट फिगर को साफ दिखा रहा है.

 

बोल्ड फोटोशूट काफी दिलकश

5/7
 बोल्ड फोटोशूट काफी दिलकश

नम्रता मल्ला की तस्वीरें देखकर उनके फैंस के दिल उनके लिए धड़क उठा है. आंखों में सनग्लासेस लगाए हुए नम्रता मल्ला काफी कातिलाना लग रही हैं. आपको बता दें कि नमिता मल्ला का यह बोल्ड फोटोशूट काफी दिलकश है. लोग उनके फिगर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. कई लोगों ने तो उन्हें हॉटेस्ट मॉडल ऑफ द इंडिया भी कह दिया है, यह एक बड़ी उपलब्धि है.

 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

6/7
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ फोटोज शेयर करती हैं. 

मल्ला की तस्वीरें काफी कातिलाना होती

7/7
मल्ला की तस्वीरें काफी कातिलाना होती

नम्रता मल्ला की तस्वीरें काफी कातिलाना होती हैं. उनकी हर एक फोटो और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा देती है.