Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1970578
photoDetails1rajasthan

41 की उम्र में भी बवाल लगती हैं भोजपुरी मोनालिसा, हर तस्वीर पर फैंस रहते हैं फिदा

Monalisa Birthday: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा का आज 41वां बर्थडे है. भोजपुरी सिनेमा की जान कहीं जाने वाली मोनालिसा यानी कि अंतरा विश्वास आज 41 साल की हो चुकी है और इस उम्र में भी उन्होंने फिटनेस और खूबसूरती का ऐसा आयाम पेश किया है, जिसे हर कोई मेंटेन नहीं कर पाता है. 41 साल की उम्र में भी भोजपुरी हसीना मोनालिसा बेहद फिट और खूबसूरत लगते हैं. उनके बर्थडे के मौके पर आज हम उन आपको उनकी कुछ ऐसी दमदार तस्वीरें दिखाएंगे, जिन्हें देखने के बाद आप उन्हें 41 का मानेंगे ही नहीं. 

 

खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने

1/6
खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने

भोजपुरी हसीना मोनालिसा की तारीफ करते हुए लोग नहीं थकते हैं. वह इस उम्र में भी बेहद अट्रैक्टिव और खूबसूरत लगती हैं. लोगों उनकी फिटनेस के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. 

 

फैंस दे रहे बधाई

2/6
फैंस दे रहे बधाई

41 साल की हो चुकी भोजपुरी हसीना मोनालिसा न केवल यहां की फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं बल्कि टेलीविजन के छोटे पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जमकर जलवा चलाती हैं. मोनालिसा के बर्थडे पर उनके फैंस में काफी खुशी है और वह उन्हें लगातार दुआएं भेज रहे हैं. 

 

झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते

3/6
झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते

मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. कभी ट्रेडिशनल तो कभी बोर्ड कभी रिवीलिंग तो कभी किड्स लुक में मोनालिसा जब जब अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं, तब तब इंटरनेट पर बवाल मच जाता है. 

फैंस के दिलों को धड़काती रहती

4/6
 फैंस के दिलों को धड़काती रहती

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर के टेलीविजन के छोटे पर्दे समेत मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक दमदार तस्वीरों के साथ फैंस के दिलों को धड़काती रहती हैं. 

सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे रहते

5/6
सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे रहते

मोनालिसा के कर्वी फिगर के लाखों लोग दीवाने हैं. वहीं उनकी प्यारी सी मुस्कान देखने के लिए उनके फैंस उनके सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे रहते हैं. मोनालिसा के हर एक अवतार पर उनके चाहने वाले फिदा हो जाते हैं और उनके फोटोस और वीडियो पर जमकर कमेंट करना शुरू कर देते हैं. 

 

कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया

6/6
कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया

मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. इसके साथ-साथ वह अपने टीवी शोज और एल्बम्स को लेकर के भी काफी फेमस हैं.