Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1970676
photoDetails1rajasthan

कातिलाना है नेहा शर्मा की खूबसूरती, 36वें बर्थडे पर देखिए एक्ट्रेस की दमदार फोटोज

Neha Sharma Birthday: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा शर्मा आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं. खूबसूरत और फिटनेस के लिए मशहूर यह पॉपुलर हसीना अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के चलते छाई रहती है. बॉलीवुड के कई एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुकी नेहा शर्मा 36 साल की उम्र में भी बेहद फिट और एलिगेंट लगती हैं. उनको देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पाते हैं कि नेहा शर्मा 36 साल की हो चुकी हैं. 

 

फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव

1/5
फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव

नेहा शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक पोस्ट भी शेयर करती हैं. नेहा शर्मा की खूबसूरती इतनी ज्यादा कातिलाना है कि लोगों उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, पैपराजी के कैमरे में नेहा शर्मा अक्सर ही योग और जिम जाते हुए कैद हो जाती हैं. 

 

रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस

2/5
रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस

नेहा शर्मा फिल्मों को लेकर के तो चर्चा में रहती ही हैं लेकिन इसके साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं. यहां तक की नेहा शर्मा अपनी रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस हैं. 

हर दिल पर छाया राज

3/5
हर दिल पर छाया राज

नेहा शर्मा बिकिनी में ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि देखने के बाद किसी के भी पसीने छूट जाए. नेहा शर्मा जितनी खूबसूरत वेस्टर्न ड्रेस में लगती हैं, उतनी ही ज्यादा इंडियन आउटफिट में भी लगती हैं. नेहा शर्मा के इंडियन अटैक को देखकर के लोग उनको फॉलो करना पसंद करते हैं. 

 

एक्ट्रेस नेहा शर्मा की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने

4/5
 एक्ट्रेस नेहा शर्मा की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने

जैसे नेहा शर्मा कोई अपनी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही लोग उन पर तारीफों के पुल बांधना शुरू कर देते हैं. बॉलीवुड की जाने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं. वहीं उनके फोटोशूट भी लोगों को खूब पसंद आते हैं लेकिन इसके साथ यह भी बता दें कि नेहा शर्मा को अक्सर लोग ट्रोल करते हैं क्योंकि उनके कपड़े कुछ रिवीलिंग होते हैं. 

 

विवादों से रह चुका है नाता

5/5
विवादों से रह चुका है नाता

इतना ही नहीं, कहा जाता है कि एक्ट्रेस नेहा शर्मा का विवादों से पुराना नाता रह चुका है. स्टाइल के मामले में तो वह काफी पॉपुलर हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी से जुड़ा कोई ऐलान नहीं किया है. इसके चलते लोग उनके लाइफ पार्टनर के बारे में जानना चाहते हैं. नेहा शर्मा को इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नेहा शर्मा की खूबसूरती देखकर हर कोई उन पर फिदा रहना पसंद करता है.