Advertisement
photoDetails1rajasthan

Photos: रेड आउटफिट में भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा ने मचाया तहलका, मचल गए फैंस के दिल

Entertainment News: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर अपनी दमदार तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिल धड़का दिए हैं. अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों में आग लगाने वाली मोनालिसा को आज कौन नहीं जानता है. कई लोगों का कहना है कि उनके बिना भोजपुरी सिनेमा जगत अधूरा है. 

 

दमदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती

1/5
दमदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती

भोजपुरी हसीना मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. वह सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक दमदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कहते हैं कि मोनालिसा कोई भी ड्रेस पहन लें, वह उनमें बेहद खूबसूरत और हॉट लगती हैं.

 

मोनालिसा ने रेड कलर का चमकीला सा टॉप पहना हुआ

2/5
मोनालिसा ने रेड कलर का चमकीला सा टॉप पहना हुआ

हाल ही में मोनालिसा ने टॉप और क्रीम शॉर्ट्स में कुछ ऐसी हॉट फोटो शेयर की हैं, जिन पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने रेड कलर का चमकीला सा टॉप पहना हुआ है. उन्होंने क्रीम कलर का टाइट शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है. मोनालिसा इन तस्वीरों में अपने कातिलाना लुक से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं.

 

तस्वीरों में एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए

3/5
तस्वीरों में एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए

मिनिमल मेकअप में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके बाल तो उससे भी ज्यादा कातिलाना लग रहे हैं. मोनालिसा इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं. उनकी मुस्कुराहट देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा दिखाइए सूट के बीच में फोटोशूट फैंस इन तस्वीरों पर जमकर हार्ट इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

 

प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती

4/5
प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती

बता दें कि मोनालिसा के आउटफिट को उनके फेवरेट्स आउटफिट्स में से एक माना जाता है. एक्ट्रेस मोनालिसा न केवल अपनी पर्सनल बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मोनालिसा के उनके हस्बैंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ भी बेहद ही बोल्ड और सेंसेशनल तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर नजर आती रहती हैं.

 

मोनालिसा आज भी इतनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती

5/5
मोनालिसा आज भी इतनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती

40 साल की एक्ट्रेस मोनालिसा आज भी इतनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती हैं कि उनके सामने कम उम्र की हीरोइन भी मात खाती दिखती हैं. मोनालिसा की हॉट फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो जाते हैं.