Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1995237
photoDetails1rajasthan

नेहा मलिक ने बुर्ज खलीफा के सामने दिखाई सिजलिंग अदाएं, फोटोज देख मचले फैंस

Neha Malik Beautiful Photos Viral: भोजपुरी हसीनाओं का जब-जब जिक्र किया जाता है तो सबसे पहले नेहा मलिक का नाम आता है. अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी अदाकारा नेहा मलिक सोशल मीडिया पर बवाल मचाए रहती हैं. 

 

नेहा मलिक ने मोनोकिनी ड्रेस पहन रखी

1/6
 नेहा मलिक ने मोनोकिनी ड्रेस पहन रखी

हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के दिलों में आग लग गई है. इन तस्वीरों में नेहा मलिक ने स्वीमिंग पूल में बैठकर ऐसे-ऐसे गजब के पोज दिए हैं कि देखने वाले शर्म से पानी पानी हो गए हैं. इन तस्वीरों में नेहा मलिक ने मोनोकिनी ड्रेस पहन रखी है और उनका अंदाज काफी सिजलिंग लग रहा है. 

 

ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्री में से एक

2/6
ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्री में से एक

नेहा मलिक भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्री में से एक मानी जाती हैं. वह इंटरनेट पर ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर फैंस के दिल धड़क उठते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बुर्ज खलीफा के सामने एंजॉय वाले मूड की फोटोज शेयर की. 

 

बुर्ज खलीफा के सामने दिए पोज

3/6
बुर्ज खलीफा के सामने दिए पोज

इन तस्वीरों को नेहा मलिक ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, जिसमें उनकी फोटोस वायरल हो गईं. इनमें एक तस्वीर स्वीमिंग पूल की भी है, जो की बुर्ज खलीफा के सामने नजर आ रही है. इन तस्वीरों में नेहा मलिक का बैकग्राउंड काफी खूबसूरत लग रहा है. 

 

नेहा मलिक ने लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई

4/6
नेहा मलिक ने लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई

शेयर की गई तस्वीरों में नेहा मलिक ने बुर्ज खलीफा के सामने स्वीमिंग पूल में एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज देकर लोगों की नींद उड़ा दी हैं. प्रिंटेड मोनोकनी ड्रेस पहन करके नेहा मलिक ने लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई हैं. 

 

काले गॉगल्स ने लूटा दिल

5/6
काले गॉगल्स ने लूटा दिल

इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है. शेयर की गई तस्वीरों में नेहा मलिक ने अपनी आंखों पर गॉगल्स लगा रखे हैं जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. 

 

कातिलाना फिगर मचा रहा बवाल

6/6
कातिलाना फिगर मचा रहा बवाल

शेयर की गई तस्वीरों में नेहा मलिक ने अपने कातिलाना फिगर को बेहद ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है.