Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1658617
photoDetails1rajasthan

शादी में दूल्हे को मिठाई नहीं पसंद आई तो भड़का, दुल्हन के 9 साल के भाई को मार डाला

Bizarre News: शादी एक ऐसा फंक्शन होता है, जो कि दूल्हा-दुल्हन दोनों के घर वालों के लिए बेहद खास होता है. इस दिन जहां एक लड़की को उसके सपनों का राजकुमार और उसका जिंदगी भर साथ चलने वाला हमसफर मिलता है, वहीं दूसरी ओर लड़कों के लिए उनके घर-परिवार को संभालने वाली और उनकी जिंदगी को सवारने वाली एक हमसफर मिलती है लेकिन इसका मतलब यह तो बिल्कुल नहीं है कि शादी वाले दिन दूल्हे राजा दुल्हन का पहले से बना हुआ घर उजाड़ दें.

 

दूल्हे की हरकत कर देगी नाराज

1/5
दूल्हे की हरकत कर देगी नाराज

जी हां, उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से साल 2020 में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. शादी ब्याह के घर में किसी चीज में थोड़ी बहुत तो कमियां चलती ही रहती हैं. कभी खाने में नमक ज्यादा हो जाता है तो कभी कोई चीज भी कम पड़ जाती है. कभी कोई आइटम ही लोगों तक नहीं पहुंच पाता है लेकिन इसका मतलब यह तो कतई ही नहीं है कि वहां पर हंगामा कर दिया जाए लेकिन आज के खबर में आप जो जानेंगे, उसके बाद तो आप दंग रह जाएंगे. हैरानी की बात तो यह है कि इस खबर में किसी रिश्तेदार ने नहीं बल्कि दूल्हे राजा ने ऐसी हरकत की है, जिसे जानकर आपका मूड खराब हो जाएगा.

खराब खाने और मिठाई की क्वालिटी को लेकर झगड़ा

2/5
खराब खाने और मिठाई की क्वालिटी को लेकर झगड़ा

आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं कि कोई दूल्हा ऐसी हरकत भी कर सकता है. जानकारी के मुताबिक, दूल्हे का नाम मनोज कुमार है. अतसैनी पहाड़पुर गांव के रहने वाले मनोज कुमार की शादी गोविंदपुर अहदुल्लापुर गांव में हुई थी. कहते हैं जब शादी के दिन बारात लेकर पहुंचा तो उसका और उसके दोस्तों का लड़की पक्ष से खराब खाने और मिठाई की क्वालिटी को लेकर झगड़ा हो गया. मामला ज्यादा बिगड़ता देख एक रिश्तेदार बीच-बचाव करने आया. ऐसे में भड़के हुए दूल्हे ने उसके ऊपर गोली चला दी. रिश्तेदार को गोली नहीं लगी, उसके पास से निकल गई.

दूल्हे ने चला दी गोली

3/5
दूल्हे ने चला दी गोली

शादी वाले घर में जैसे ही गोली चली, वैसे ही वहां हंगामा मच गया चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद दूल्हा और उसके दोस्त भी डर गए और वहां से भागने लगे. भागते-भागते वह दुल्हन के 9 साल के भाई को भी साथ ले चले गए, जो कि खाना परोसने में मदद कर रहा था. दूल्हा मनोज कुमार एसयूवी लेकर भागा. जाते-जाते उसने शादी में आई दो महिलाओं और एक लड़की पर गाड़ी चढ़ा दी. इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. 

 

दुल्हन पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

4/5
दुल्हन पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

बाद में दुल्हन के बड़े भाई पुनीत ने बताया कि दूल्हा मनोज कुमार ही मेरे छोटे भाई को किडनैप कर ले गया. हमने उसे कई बार कॉल करके भाई प्रांशु को लौटाने की बात कही लेकिन वह मना कर देता था. अगले दिन प्रांशु का शव सुबह करीब 3:00 बजे गांव में छोड़ गया. दुल्हन के पिता ने भी दूल्हे पर आरोप लगाया है कि मनोज कुमार ने उसके 9 साल के बेटे की हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद वह गांव से भाग गया.

क्या है पुलिस का कहना

5/5
क्या है पुलिस का कहना

इस मामले को लेकर कामयगंज सर्किल अधिकारी राजवीर सिंह गौड़ का कहना था कि प्राथमिक जानकारी में यह बात सामने आई कि दोनों पक्ष की आपस में बहस चल रही थी. दूल्हे ने तीन रिश्तेदारों पर एसयूवी गाड़ी चढ़ा दी. दुल्हन पक्ष के लोगों ने 9 साल के उसके भाई को भी मारने का आरोप लगाया है. शव के पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी कि बच्चे को बाहर से कुचला गया था या फिर उसका गला घोंटा गया. इस मामले ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी.