स्कूल टीचर ने क्लास में मटकाई कमर, ठुमके देख लोग बोले- इतना टैलेंट कहां से आया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1638844

स्कूल टीचर ने क्लास में मटकाई कमर, ठुमके देख लोग बोले- इतना टैलेंट कहां से आया

कहते हैं कि डांस ऐसी चीज है, जिसे करने के बाद इंसान कितना ही परेशान क्यों ना हो, उसका दिमाग शांत हो जाता है.

स्कूल टीचर ने क्लास में मटकाई कमर, ठुमके देख लोग बोले- इतना टैलेंट कहां से आया

Teacher Dance Video: कहते हैं कि डांस ऐसी चीज है, जिसे करने के बाद इंसान कितना ही परेशान क्यों ना हो, उसका दिमाग शांत हो जाता है. कई लोग डांस अपने शौक के लिए करते हैं तो कुछ लोग बस ऐसे ही दूसरों को कंपनी देने के लिए डांस करते हैं लेकिन अगर डांस आपके लिए शौक की तरह की तरह है तो आप कब वायरल हो जाएं, इसके बारे में आप खुद नहीं जानते हैं.

जी हां, सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दमदार डांस वीडियोस वायरल होते रहते हैं लेकिन आज हम आपको जो डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक टीचर की एनर्जी आपके होश उड़ा देगी. वैसे तो आपने कई डांस वीडियो देखे होंगे लेकिन इस वीडियो में डांस टीचर ने जिस तरीके से अपने डांस का हुनर दिखाया है, वह इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें- Video: गलती से शेरनी के बाड़े में पहुंच गया युवक, आगे जो हुआ, देख नहीं पाएंगे नजारा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक टीचर हरियाणवी गाने बेबी मेरे बर्थडे पर धांसू डांस करती दिखाई दे रही हैं. क्लास रूम में डांस करती हुई इस टीचर ने ऐसे-ऐसे खतरनाक डांस स्टेप्स किए हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वीडियो देखने पर लगेगा कि जैसे मानो कोई प्रोफेशनल डांसर डांस कर रही हो.

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: घूंघट में सपना चौधरी ने मचा दिया बवाल, लोग बोले- एक तो छोरी कमाल, ऊपर से दुपट्टा लाल

हिला टीचर डांस के साथ-साथ अपने जो चेहरे के एक्सप्रेशन बदलती हैं, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो देख कर आपको यकीन नहीं होगा कि स्कूल टीचर इतना बेहतरीन डांस कर सकती हैं. महिला टीचर जब डांस कर रही होती है तो वहां पर मौजूद कई अन्य महिला टीचर खूब हूटिंग करके उसका हौसला बढ़ा रहे हैं.

टीचर के शानदार डांस वीडियो को फराना 375 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 26000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वहीं लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े

यह भी पढ़ें- Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

 

 

Trending news